Breaking News

शिल्पा शेट्टी के पति गिरफ्तार: गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा की चैट वायरल, व्हाट्सएप पर ग्रुप बनाकर पोर्न कंटेंट की पोस्टिंग और लेन-देन की बात करते थे, मोटी कमाई भी होती थी

एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पोर्न मूवीज बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सोमवार देर रात गिरफ्तार किया था। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था।

राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने वहीं केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई। फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए गए थे और वी ट्रांसफर (ये एक फाइल ट्रांसफर सर्विस है) के जरिए उन्हें केनरिन को भेजा गया। ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई और विदेश में रजिस्ट्रेशन करवाया ताकि भारत के साइबर लॉ से बच सकें।

व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए होती थी डील

राज की गिरफ्तारी के बाद कुछ व्हाट्सएप चैट सामने आई हैं जिनसे ये खुलासा हो रहा है कि राज ने पोर्न मूवीज बनाने के कारोबार से तगड़ी कमाई की है। वायरल व्हाट्सएप चैट में H Accounts नाम का एक ग्रुप दिखाई दे रहा है जिसके एडमिन राज हैं। इस ग्रुप पर राज अपने रिश्तेदार और पोर्न मूवी बनाने वाली कंपनी केनरिन प्रोडक्शन हाउस के चेयरमैन प्रदीप बक्शी से पैसे के लेन-देन और कंटेंट पोस्टिंग के बारे में चर्चा कर रहे हैं।

राज कुंद्रा के वायरल चैट।

राज कुंद्रा के वायरल चैट।

राज कुंद्रा के वायरल चैट।

राज कुंद्रा के वायरल चैट।

राज कुंद्रा ने H-Accounts नाम क ग्रुप बनाया था जिसके वह एडमिन थे।

राज कुंद्रा ने H-Accounts नाम क ग्रुप बनाया था जिसके वह एडमिन थे।

राज कुंद्रा के वायरल चैट।

राज कुंद्रा के वायरल चैट।

5 लोगों के इस ग्रुप पर प्रदीप और राज के बीच बिजनेस में घटने-बढ़ने वाली कमाई, मार्केटिंग स्ट्रेटजी, सेल्स में बढ़ोतरी, पोर्न एक्ट्रेस को कमाई मिली या नहीं, इस बारे में खुलकर चर्चा होती दिख रही है। चैट से दिख रहा है कि पोर्न मूवी के बिजनेस से काफी फायदा हो रहा था और राज फलते-फूलते बिजनेस से काफी खुश थे। बिजनेस डील्स ही राज इसी ग्रुप पर डिस्कशन के बाद फाइनल करते थे।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा पर चिल्लाते हुए कहा था- ‘ये सब करने की क्या जरूरत थी’

मुंबई. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *