Breaking News

शूटआउट: मुठभेड़ के तीन बदमाशों के पैर में लगी गोली, नंदू गैंग के चार शूटर गिरफ्तार

नई दिल्ली5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • स्पेशल सेल ने जाफरपुर कलां इलाके में कारवाई

स्पेशल सेल ने जाफरपुर कलां इलाके में शूटआउट के बाद चार बदमाश को अरेस्ट कर लिया। इस दौरान कपिल सांगवान उर्फ नंदू और ज्याति बाबा गैंग के बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। फायरिंग में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें बाद में हॉस्पिटल ले जाया गया।

आरोपियों की पहचान गोपालनगर, नजफगढ़ निवासी विनय, सोनीपत निवासी रोबिन बालियान, महेंद्रगढ़ निवासी सुमित पूनिया और जाफरपुर कलां मलिकपुर गांव निवासी दीपू डागर के तौर पर हुई। इनके पास से चार पिस्टल और दस कारतूस भी बरामद हुये हैं। ये बदमाश नजफगढ़ के एक बिजनेसमैन की हत्या की कोशिश में थे।

स्पेशल सेल के मुताबिक इनपुट मिला था नंदू गैंग के सदस्य फिरौती नहीं मिलने पर नजफगढ़ इलाके में एक कारोबारी की हत्या की साजिश रच रहे हैं। रोहित ने एक कारोबारी को निशाना बनाने का काम आरोपी और मलिकपुर के धर्मेंद्र डागर को दिया था। आरोपियों में से एक सुमित उज्जैन गांव में सेना के एक जवान की हत्या करने वाले शूटरों का पड़ोसी है। आरोपी विनय ने इन सभी बदमाशों को रहने के लिए जगह दी थी, जहां वे एक महीने से रह रहे थे।

नजफगढ़ के कई कारोबारियों से मांगी थी रंगदारी

कपिल सांगवान उर्फ नंदू ने नजफगढ़ के कई कारोबारियों से रंगदारी मांगी थी। इनमें बाजारों के मालिक और ठेकेदार भी शामिल हैं। उनसे एक करोड़ रुपये की रंगदारी वसूल की जानी थी। हालांकि, रंगदारी देने के बजाय एक कारोबारी ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी थी।

इसी मामले में सेना का एक जवान सूरज भान भी शहीद हो गया था, पुलिस को पता चला था कि आरोपी मलिकपुर में व्यापारी की हत्या की योजना बना रहे थे, इसलिए उन्होंने सोमवार सुबह जाफरपुर कला इलाके में दो बाइकों पर आए बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

गाजियाबाद.. कमेले सोतीगंज में 75 गाड़ियां, सैकड़ों इंजन मिले: पुरानी की आड़ में काटी जा रही थी चोरी की गाड़ियां

गाजियाबाद5 मिनट पहले कॉपी लिंक पुलिस ने चार आरोपियों को कस्टडी में लिया चोरी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *