Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला अधेड़ का शव: रास्ता देने के विवाद को लेकर लंबे समय से चल रहा है मृतक का अन्य लोगों से विवाद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • The Family Alleges Murder, The Police Is Investigating The Matter, The Dispute Of The Deceased Is Going On For A Long Time Over The Dispute Of Giving Way.

भीलवाड़ा10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस को घटना की जानकारी देता परिवार।

जिले के आसींद थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले खोकला गांव में सोमवार देर रात को एक अधेड़ का शव गांव के बाहर जंगल में मिला। मृतक के परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। और हंगामा खड़ा कर दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद में आसींद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को आसींद चिकित्सालय मोर्चरी में रखवाया गया। जहां मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया। वहीं मृतक के पुत्र की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की है।

आसींद थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात को खोखला गांव निवासी गोवर्धन पुत्र बन्ना लाल गुर्जर शौच के लिए गांव के पास जंगल में गया था। रात को वह वापस नहीं लौटा। इस पर परिजनों ने उसकी तलाश की तो जंगल में उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को मोर्चरी में रखवाया। वहीं, मंगलवार को पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। मृतक के पुत्र नारायण लाल गुर्जर ने गांव के करीब 10 लोगों पर उसके पिता की हत्या कर शव को जंगल में फेंकने का मामला दर्ज करवाया है।

मृतक के पुत्र ने पुलिस को बताया कि मृतक का इन लोगों से लंबे समय से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। इसी पर मृतक की हत्या करने की आशंका जताई गई है। पुलिस मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वही पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सूखे कुएं में कूदकर किया सुसाइड: कुएं के पास पहुंचकर अचानक लगा दी युवक ने छलांग, 2 घंटे की मशक्कत के बाद निकाला शव

चूरूएक घंटा पहले कॉपी लिंक कुएं में शव को निकालने के प्रयास में जुटे लोग। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *