Breaking News

सड़क पर नहीं उतरे तेजस्वी और तेज: कार्यकर्ताओं के जुलूस को आगे बढ़ाकर दिल्ली रवाना हो गए तेजस्वी, तेज प्रताप के पेट में हुआ दर्द तो इलाज कराने क्लिनिक पहुंचे

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Lalu Son Tejashwi And Tejpratap Not Attended Protest Against Inflation; Bihar RJD Latest News

पटना6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

तेजस्वी यादव के साथ तेज प्रताप यादव। (फाइल फोटो)

महंगाई के सवाल पर राष्ट्रीय जनता दल के दो दिवसीय प्रदर्शन के आयोजन में लालू परिवार का कोई भी सदस्य शामिल नहीं हुआ। पहले दिन यानी 18 जुलाई को लालू परिवार से कोई भी सड़क पर नहीं उतरा। वहीं, दूसरे दिन 19 जुलाई को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव सिर्फ औपचारिकता निभाते नजर आए। दोनों भाई वीरचंद पटेल रोड स्थित पार्टी ऑफिस पहुंचे। महंगाई पर बयान दिया और बाहर सड़क की तरफ निकले। फिर बरामदे पर से ही कार्यकर्ताओं के जुलूस को रवाना कर दिया। कार्यकर्ताओं ने इसी को आंदोलन में भाग लेना मान लिया। नारे गूंजे- वो सरकार बदलनी है, जो सरकार निकम्मी है और बिहार का मुख्यमंत्री कैसा हो, तेजस्वी यादव जैसा हो।

संगठन पर मंत्रणा करने गए दिल्ली
कार्यकर्ताओं के जुलूस को रवाना करने के बाद तेजस्वी यादव दिल्ली जाने की तैयारी में लग गए। सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वे फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। दूसरी तरफ तेज प्रताप यादव के पेट में दर्द शुरू हो गया। तेज प्रताप यादव को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी है कि लालू प्रसाद और जगदानंद सिंह के साथ संगठन के मसले पर मंत्रणा करने के लिए उन्हें दिल्ली बुलाया गया है। जगदानंद सिंह ने पार्टी के अंदर काफी हद तक अनुशासन ला दिया है। वे चाहते हैं कि इसे और मजबूत किया जाए। लालू प्रसाद की इच्छानुसार जगदानंद सिंह यह सब कर रहे हैं।

रात से ही हड़बड़ी में थे !
कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव रात से ही हड़बड़ी में थे। देर रात वे महंगाई के सवाल पर होने वाले आंदोलन पर बोलने के लिए फेसबुक लाइव हुए तो कार्यक्रम की रूपरेखा बताते समय कह दिया कि -‘ लोग व्यापक बंद को सफल बनाएं’। बंद की कोई बात नहीं थी। इस बार दिल्ली की मीटिंग में तेजस्वी यादव को बड़ा पद दिए जाने की तैयारी है। लालू प्रसाद चाहते हैं कि जल्द से जल्द तेजस्वी पार्टी को संगठन के स्तर पर भी संभालें। अभी वे नेता प्रतिपक्ष हैं।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

नालंदा में छात्रा की अश्लील तस्वीर वायरल: छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते युवक का तस्वीर वायरल, सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर कोचिंग संचालक को लताड़ा रहे लोग

Hindi News Local Bihar Picture Of Young Man Doing Obscene Act With Student Goes Viral, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *