Breaking News

सतर्कता से टली लूट की वारदात: CCTV को कपड़े से ढंक कर बदमाश तोड़ रहे थे ATM, पुलिस गाड़ी का सायरन सुनकर भाग गए

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Miscreants Were Breaking The CCTV Camera By Covering It With A Cloth And Fled After Hearing The Siren Of The ATM Police Vehicle.

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

ATM तोड़ने का प्रयास।

एटीएम तोड़ रहे बदमाशों पहले बूथ में लगे कैमरों को कपड़े से ढंका फिर वारदात को अंजाम देना चाहा। वे मंसूबों में कामयसाब हो पाते, इससे पहले ही पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनाई दिया। आवाज सुनकर बदमाश भाग गए। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के टीपी नगर पार्किंग नंबर एक स्थित SBI एटीएम बूथ की है। युवकों को भागते देखकर पुलिस को शंका हुई। देखा तो पता चला कि युवक एटीएम तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस ने संदेहियों की तलाश में सर्चिंग की, लेकिन वे पुलिस के हाथ नहीं आए हैं।

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के टीपी नगर स्थित पार्किंग नंबर एक में एसबीआई का एटीएम लगा है। बहोड़ापुर थाने में पदस्थ एएसआई रामौतार सिंह तोमर गश्त पर थे। वह जब एटीएम के पास पहुंचे, तो उन्हें देखकर दो युवक बूथ से निकले और एक्टिवा स्टार्ट कर भाग निकले। शंका हुई तो वह पुलिस जवानों के साथ अंदर पहुंचे। पता चला कि भागने वाले युवक लुटेरे थे और एटीएम को तोडऩे का प्रयास कर रहे थे। पता चलते ही कंट्रोलरूम को सूचना देने के साथ ही भागे हुए युवकों की तलाश में सर्चिंग शुरू कर दी।

डीएसपी विक्रम सिंह कनपुरिया ने लुटेरों की तलाश में तुरंत शहर भर में चेकिंग लगाकर एक्टिवा सवारों की पड़ताल के निर्देश दिए। रात में एक्टिवा से निकले चालकों को रोक कर पड़ताल की गई।

तीसरी घटना है एटीएम लूट की

इस माह में यह एटीएम लूट की तीसरी घटना है। इससे पहले बदमाशों ने गोला का मंदिर थाना क्षेत्र व विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में वारदात का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की सतर्कता से तीनों वारदातें टल गईं। थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार के मुताबिक सतर्कता के चलते वारदात टल गई और एटीएम लूटने से बच गया। इलाके के सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं, जिससे बदमाशों के फुटेज के आधार पर पकड़ा जा सके।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

तेज रफ्तार कार ने पार्किंग में खड़ी कारों को रौंदा: ज्वाइंट डायरेक्टर महिला बाल विकास की कार से हुआ हादसा, चालक बोला खांसी आई और आंखों के सामने अंधेरा छा गया, इसलिए हुआ एक्सीडेंट

Hindi News Local Mp Gwalior The Accident Happened Due To The Car Of Joint Director …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *