Breaking News

सनकी पत्नी ने कुदाल से पति को काट डाला: छपरा में पारिवारिक विवाद का सुलह कराने पहुंचा था पति; शाम में दोनों ने साथ में खाना भी खाया था, नींद में पत्नी ने कुदाल से मौत के घाट उतार दिया

छपरा4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गिरफ्तार पत्नी।

छपरा के सहाजितपुर में एक पत्नी ने कुदाल से अपने पति को काट डाला। पारिवारिक विवाद को लेकर पति सोमवार को ही कोलकाता से अपने घर पहुंचा था, जिसके बाद मामला शांत भी हो गया था। देर रात जब पति सोया हुआ था तो पत्नी ने कुदाल से उसके चेहरे और गर्दन पर कई वार कर दिए, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दर्द के मारे वह जोर-जोर से कराहने लगा, जिसके बाद परिजन पहुंचे। पत्नी का रौद्र रूप देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद पत्नी ने उनपर भी वार करने का प्रयास किया। इधर, पति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने सूचना पुलिस को दी। फिलहाल, पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान सतरोहन राय का पुत्र पप्पू यादव (28 वर्षीय) के रूप में की गई है।

मृतक पप्पू यादव सोमवार को ही कलकत्ता से घर लौट था। शाम को पत्नी गायत्री देवी के साथ खाना भी खाया था। दोनों घर के खुले छत पर सोने चले गए। फिर देर रात 12 बजे अचानक पप्पू यादव जोर-जोर से चिल्लाने लगा। घर वाले जब जगे तब तक पत्नी ने कुदाल से चेहरे और गर्दन पर कई बार बार वार कर दिया था। दर्द के मारे युवक कराह रहा था। घर वाले महिला का रौद्र रूप देख हक्के-बक्के रह गए। महिला ने कुदाल लेकर घरवालों पर भी वार करने का प्रयास किया। महिला को स्थानीय लोगो की मदद से पकड़ा गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि पति पत्नी में शादी के बाद से ही आपस मे लड़ते-झगड़ते थे। सनकी पत्नी कई दिनों से घर मे विवाद कर रही थी। विवाद के सुलह के लिए ही पति को बुलाया गया था। पति ने पत्नी को समझाने का प्रयास भी किया था। शाम तक सबकुछ सामान्य था, लेकिन देर रात पति के सोने के बाद पत्नी ने कुदाल के काटकर मौत के घाट उतार दिया।

परिजनों से सनकी पत्नी के मायके वालों को भी मामले की सूचना दी थी, लेकिन मायके वालों ने कोई पहल नहीं की थी। इधर, पत्नी ने सोए अवस्था में ही पति पर हमला कर दिया, जिससे घटनास्थल पर ही पति की मौत हो गई।

घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। पत्नी के इस निर्मम हत्या को लेकर चर्चा का बाजार गरम है। पुलिस ने सनकी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से हमला में प्रयुक्त कुदाल भी बरामद कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मुजफ्फरपुर में 15 लाख का नकली सामान जब्त: चायपत्ती से लेकर ब्रांडेड कंपनी का नकली तेल भी बिक रहा था, सेनेटाइजर भी जब्त, आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुरएक घंटा पहले कॉपी लिंक छापेमारी के बाद बरामद सामान। मुजफ्फरपुर में ब्रांडेड के नाम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *