Breaking News

सनी देओल ‘गदर-2’ का करने वाले है ऐलान! फिल्मी फ्राईडे पर होगा बड़ा धमाका

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) अब कम फिल्में करते हैं लेकिन उनके फैंस उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं. अब सनी देओल के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि सनी देओल ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. उन्होंने ट्विटर पर आज (गुरुवार) को सस्पेंस भरा धमाका किया है, जिसके बाद फैंस खुश तो हैं ही लेकिन कन्फ्यूज भी हो रहे कि आखिर मामला क्या है. दरअसल एक फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है.

इसमें ‘द कथा कंटिन्यूज’ (The Katha Continues) लिखा हुआ है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि सनी देओल ‘गदर 2’ (Gadar 2) की घोषणा करने वाले हैं. सनी देओल ने तस्वीर शेयर कर ट्विटर पर लिखा है, ‘मैं कल 11 बजे कुछ अनाउंस करूंगा, जो बेहद स्पेशल और मेरे दिल के बहुत करीब है. कल इस स्पेस को देखें.’

सनी देओल के इस ट्वीट ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म का नाम ‘गदर: एक प्रेम कथा’ और इस पर ‘कथा कंटिन्यूज’ (कथा जारी है) लिखा हुआ है इसलिए यह ‘गदर 2’ की अनाउंसमेंट हो सकती है.

सनी देओल ने ट्विटर पर अगली फिल्म की कुछ इस तरह घोषणा की है. (फोटो साभार: @iamsunnydeol/twitter)

आपको बता दें कि पिछले दिनों खबरें आई थी कि इस फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) अपने बेटे उत्कर्ष के साथ गदर 2 शुरू करेंगे. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार उत्कर्ष के अलावा ऑरिजिनल फिल्म के एक्टर सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Ameesha patel) भी फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू कर सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार अनिल और उनकी टीम काफी समय से इस फिल्म पर काम कर रही थी.

फिल्म का प्लॉट पहले पार्ट की ही तरह भारत-पाकिस्तान पर बेस्ड होगा. फिल्म का प्री-प्रोड्क्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है. फिल्म के सीक्वल में तारा सिंह (सनी देओल) अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेगा और उसके बाद असली कहानी शुरू होगी.

2001 में आई फिल्म गदर:एक प्रेम कथा को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म का क्रेज ऐसा था कि लोग ट्रकों में सवार होकर सिनेमा हॉल पहुंचे थे. फिल्म के डायलॉग आज तक लोग भूले नहीं हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

छिछोरे: सुशांत सिंह राजपूत को मेकर्स द्वारा नेशनल फिल्म अवॉर्ड समर्पित करने के बाद बहन श्वेता हुईं भावुक, कहा- प्राउड फील कर रही हूं

22 मिनट पहले कॉपी लिंक दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ को 67 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *