Breaking News

समस्तीपुर में युवक ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे लोग: ग्रामीणों ने घेरकर युवक को पकड़ा, पीटकर पुलिस को सौंपा; दूसरे मोहल्ले से युवक का एक और साथी धराया

समस्तीपुर6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पकड़े गए आरोपी के हाथ बांधकर पुलिस के हवाले करते ग्रामीण।

ताजपुर थाना क्षेत्र की चकसिकंदर पंचायत में एक युवक ने फायरिंग कर दी। हालांकि, युवक की फायरिंग से वार्ड संख्या एक निवासी मो. इदरीश बाल-बाल बच गए। फायरिंग के बाद ग्रामीणों ने मिलकर पिस्टल रखे युवक को घेर लिया और जमकर धुनाई कर दी। पंचायत के पूर्व मुखिया ब्रजेश प्रसाद राय भी घटनास्थल पर पहुंचे और युवक से पूछताछ की।

हालांकि, इस दौरान युवक ने फिर अपनी पैंट की जेब से पिस्टल निकालने का प्रयास किया। पिस्टल निकालने पर हत्या की आशंका से पूर्व मुखिया ने उसे पकड़कर जमीन पर पटक दिया। जिसके कारण से उसके हाथ से पिस्टल छूट गई। पूर्व मुखिया एवं ग्रामीणों ने पुलिस को बुलाकर पिस्टल सहित युवक को उसके हवाले कर दिया।

इधर पकड़े गए युवक के एक अन्य साथी को दूसरे मोहल्ले के ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान पुलिस को अपराधियों को थाना ले जाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस संबंध में थानाध्यक्ष ब्रज किशोर सिंह ने बताया कि पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

उपचुनाव के नतीजे तय करेंगे राजनीतिक दलों के भविष्य: JDU और RJD के लिए जीत है जरूरी, कांग्रेस में युवा बिग्रेड की साख दांव पर

Hindi News Local Bihar Bihar News; The Results Of The Assembly By elections Will Decide …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *