Breaking News

सरकारी सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल: आधी रात में बालिका आश्रम का 9 फीट ऊंचा गेट फांद भागी 13 साल की लड़की, 1 घंटे में ढूंढ़ निकाला

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kangra 13 year old Girl Ran Over The 9 Feet High Gate Of The Balika Ashram In Midnight, Was Found In 1 Hour

कांगड़ा11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में गरली स्थित बालिका आश्रम, जो अक्सर सवालों के घेरे में रहता है।

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में गरली स्थित बालिका आश्रम मंगलवार को उस वक्त सवालों के घेरे में आ गया, जब यहां से 13 साल की एक लड़की भाग निकली। वह जिस गेट से फांदकर बाहर निकली, उसकी ऊंचाई 9 फीट है। हालांकि पुलिस प्रशासन की टीम ने घंटेभर में ही नाबालिग को ढूंढ़ निकाला। फिलहाल प्रशासन मामले की पड़ताल करवा रहा है, वहीं इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी होने के चलते यहां की सुरक्षा पर सवाल उठना लाजमी है।

घटना सोमवार देर रात करीब साढे़ 8 बजे की है। बताया जा रहा है कि जिला कागंडा के धरोहर गांव गरली स्थित बालिका आश्रम में रह रही एक लड़की अचनाक कहीं चली गई। सूचना मिलते ही रात को ज्वालामुखी के DSP तिलक राज के नेतृत्व में मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी रक्कड़ चिरंजी लाल शर्मा और अन्य पुलिस दलबल ने चारों ओर घेराबंदी करके करीब एक घंटे बाद ही उसे दो किलोमीटर दूर गांव ब्यौला (मूही) से ढूंढ़ निकाला और उसे पूछताछ के बाद मेडिकल के लिए रात को ही सिविल अस्पताल देहरा पहुंचाया।

वहीं घटना का पता ज्यों ही SDM देहरा धनबीर सिह ठाकुर को चला तो वह खुद गाड़ी लेकर बालिका आश्रम गरली पहुंचे और हर पहलू की जांच की। फिलहाल प्रशासन मामले की पड़ताल करवा रहा है। बालिका क्यों भागी थी इसका अभी तक पता नहीं चल सका है।

इस तरह की घटना पहले भी आश्रम में हो चुकी हैं। 4 वर्ष पहले एक लड़की रात को दीवार फांदकर भाग गई थी। उसे पुलिस ने दूसरे दिन ऊना से बरामद किया था। उस दौरान भी यहां कार्यरत महिला कर्मचारियों पर भी सवाल उठे थे।

खबरें और भी हैं…

हिमाचल | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कुल्लू में गहनों की चोरी का मामला: 2 दिन बाद ज्वैलर के पास आभूषण बेचने पहुंच गया चोर, पुलिस के हाथ लगी सीसीटीवी फुटेज

कुल्लूएक घंटा पहले कॉपी लिंक कुल्लू पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। कुल्लू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *