Breaking News

सवालों के घेरे में मौत: कीकर के पेड़ से लटका मिला युवक का शव, नहीं हो पाई शिनाख्त; हत्या या आत्महत्या पर भी संदेह

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Sulakhni (Hisar): Dead Body Of The Youth Found Hanging From The Tree, Could Not Be Identified

सुलखनी (हिसार)17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हिसाार में हसनगढ़-कुम्भा रोड पर कीकर के पेड़ से फंदे पर लटका युवक का शव।

हिसार में सोमवार सुबह एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पेड़ से लटके मिले इस युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। साथ ही यह भी साफ नहीं हो पाया है कि उसने आत्महत्या की है या किसी ने हत्या करके उसके शव को यहां लटकाया है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में भिजवाने के साथ ही आगे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि युवक की जेब से एक मोबाइल फोन मिला है, पर उस पर लॉक लगा हुआ है।

घटना बरवाला थाना क्षेत्र के गांव हसनगढ़ की है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे कुम्भा रोड के किनारे कीकर के पेड़ से रस्सी के सहारे एक युवक का शव फंदे से लटका मिला। सूचना के बाद बरवाला थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतरवाकर मोर्चरी में भिजवा दिया है। युवक की जेब से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है, जिससे उसके पते को कन्फर्म किया जा रहा है। हालांकि अभी तक उसकी पहचान के साथ-साथ हत्या या आत्महत्या के बारे में भी स्थिति साफ नहीं हो पाई है।

इस बारे में बरवाला के थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह का कहना है कि हसनगढ़-कुम्भा रोड पर एक शव मिलने की सूचना पर पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। करीब 32 वर्षीय इस युवक के शव को मोर्चरी भिजवा दिया है। उसकी शिनाख्त और बाकी पहलुओं की जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

2 गुटों में झड़प: ज्योतिसर में 2 गुटों में चली ईंटें व गंडासियां, 5 की हालत गंभीर, 14 पर केस

ज्योतिसर3 घंटे पहले कॉपी लिंक ज्योतिसर | अस्पताल में उपचाराधीन झगड़े में घायल युवक। एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *