Breaking News

सहारनपुर में लोगों ने सड़क पर धान बो दिए: कच्ची सड़क पर पानी भरने से आए दिन कीचड़ में गिरकर चोटिल होते हैं लोग, 2016 से सड़क बनाने की हो रही मांग

सहारनपुर31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बारिश के मौसम में कच्ची सड़क पर कीचड़ जमा हो जाता है, जिससे लोगों की कोफी दिक्कतें होती हैं। बुधवार को लोगों ने धान बोकर विरोध जताया।

सहारनपुर में बारिश से स्मार्ट सिटी का दावे करने वाले नगर निगम की पोल लगातार खुल रही है। दिल्ली रोड की सेंट्रल पार्क कॉलोनी के लोगों ने गड्ढ़ों में तब्दील हो चुकी सड़क पर धान बोकर विरोध किया और नगर निगम और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

लोगों ने सड़क पर धान बोकर जताया विरोध
सहारनपुर को भले ही स्मार्ट सिटी का दर्जा मिल गया हो, लेकिन यहां पर व्यवस्थाएं शून्य हैं। कहीं पर बनी हुई सड़कों को खोदकर नई सड़क बनाई जा रही है। तो कई ऐसी कॉलोनियां हैं, जहां पर आज तक सड़क के नाम पर एक ईंट नहीं लगी है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली रोड स्थित सेंट्रल पार्क कॉलोनी का सामने आया है।

जहां के लोगों ने विरोध करने का नया तरीका निकालकर नगर निगम और प्रशासन की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। क्षेत्र के लोगों ने गड्ढ़ायुक्त सड़क पर धान बोए और सरकार को उसके गड्ढा मुक्त सड़क अभियान को आईना दिखाया।

‘वोट लेने के बाद गायब हो जाते हैं नेताजी’
क्षेत्रवासी अजय बिरला, भोपाल सिंह, ऋषिपाल, राजकुमार, देवेंद्र कुमार, महिपाल, धर्मवीर, नवीन कुमार व अशोक कुमार ने बताया कि बरसात के दिनों में कच्ची सड़क पर पानी भर जाता है। जिससे लोगों का चलना भी दूभर हो जाता है।

लोगों का कहना है कि 2016 से लगातार सड़क निर्माण की मांग को लेकर नगर निगम से लेकर प्रशासनिक अधिकरियों तक शिकायत कर चुके हैं। लेकिन आज तक भी कोई निष्कर्ष नहीं निकला है। लोगों का कहना है कि वोटों के लिए नेता घर घर जाकर विकास कराने के दावे करते हैं, लेकिन कुर्सी मिलने के बाद सब वादे भूल जाते हैं।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

योगी की पुलिस से लगता है डर: यूपी के अपराधियों में एनकाउंटर का खौफ; जीने की ख्वाहिश में 6 वांटेड अपराधियों ने किया सरेंडर

Hindi News Local Uttar pradesh Meerut The Fear Of Encounter Among The Criminals Of UP; …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *