Breaking News

सागर में अतिक्रमण दस्ता और व्यापारियों के बीच झड़प: कटरा बाजार में अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के दौरान हुई बहस, विरोध में व्यापारियों ने की नारेबाजी

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Debate Took Place During Anti encroachment Action In Katra Market, Traders Raised Slogans In Protest

सागर39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कार्रवाई के दौरान हुई झड़प।

सागर के मुख्य कटरा बाजार में पुलिस और प्रशासन का संयुक्त दस्ता अतिक्रमण के विरूद्घ कार्रवाई करने के लिए पहुंचा। बाजार में दुकानों के बाहर रखा सामान और फुटपाथ पर लगी दुकानों को हटाया गया। हाथठेलों को भी हटाया गया। इसी दौरान ट्रैफिक थाने के पास अतिक्रमण हटाते समय व्यापारी और अतिक्रमण दस्ता के बीच बहस हो गई।

व्यापारियों ने विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। यहां जमकर तूू-तू-मैं मैं हुई। व्यापारियों ने कार्रवाई के विरोध में प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। हंगामा होते देख यातायात डीएसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश देकर लोगों को शांत कराया गया।

दरअसल, सोमवार को पुलिस और प्रशासन का संयुक्त अतिक्रमण विरोधी दस्ता कटरा बाजार में यातायात सुचारू रखने के लिए सड़क किनारे फैले अतिक्रमण को हटाने पहुंचा था। बताया जा रहा है कि अतिक्रमण हटाते समय ट्रैफिक थाने के पास मेडिकल स्टोर के सामने की पट्टी टूट गई। इस पर दुकानदार ने नाराजगी जताई। इसके बाद पुलिस और व्यापारियों के बीच तीखी बहस हुई। अभद्र शब्दों का उपयोग किया गया। जिन्हें रोकने के लिए पुलिस जवान आगे आया तो धक्का-मुक्की की गई। हालांकि अधिकारियों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

विदिशा में 48 घंटे में एक और बच्ची की लाश!: भाई के साथ ताऊ के घर जाते वक्त रास्ते से गायब हुई, तीसरे दिन नाले में उतराता मिला शव; दो दिन पहले मिली 12 साल की लड़की के साथ रेप-मर्डर की पुष्टि

विदिशा23 मिनट पहले कॉपी लिंक बच्ची 2 अगस्त से लापता थी। मध्यप्रदेश के विदिशा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *