Breaking News

सामंथा का करियर: नागा चैतन्य से तलाक के बाद करियर पर हुआ सामंथा का फोकस, हिंदी फिल्म के अलावा साइन किए कई और प्रोजेक्ट्स

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। नागा चैतन्य के साथ उनका तलाक इन दिनों काफी चर्चा बटोर रहा है लेकिन पर्सनल लाइफ की उथल-पुथल का असर सामंथा अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर बिलकुल नहीं पड़ने दे रही हैं। यही वजह है कि वह इन दिनों कई फिल्में साइन करने में लगी हुई हैं। सामंथा ने हाल ही में तेलुगू में एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म साइन की है जिसकी शूटिंग इसी साल नवंबर में शुरू हो सकती है।

इसके अलावा सामंथा ने अपना हिंदी प्रोजेक्ट भी साइन कर लिया है जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द ही होने वाली है। दरअसल, वेबसीरीज फैमिली मैन 2 में राजी के किरदार में सामंथा ने जो परफॉरमेंस दी है, उसके बाद उन्हें बॉलीवुड में हाथोंहाथ लिया जा रहा है। सामंथा भी कई प्रोजेक्ट्स में दिलचस्पी दिखा रही हैं इसलिए उन्होंने मुंबई में भी एक घर खरीद लिया है। बॉलीवुड में फिल्ममेकर्स से उनकी लगातार मुलाकात हो रही है और इस वजह से उन्हें बार-बार हैदराबाद से मुंबई आने में दिक्कत होती है इसलिए घर खरीदकर सामंथा कुछ वक्त मुंबई में भी रहेंगी।

‘शकुंतलम’ में आएंगी नजर

सामंथा की अगली फिल्म ‘शकुंतलम’ है जो कि तेलुगू में है। इसमें सामंथा शकुंतला के रोल में नजर आएंगी और फिल्म कालिदास के चर्चित नाटक शकुंतला पर आधारित है। इस फिल्म के राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर गुनाशेखर हैं। पिछले दिनों गुनाशेखर की बेटी नीलिमा ने खुलासा किया था कि सामंथा को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद थी लेकिन इसे साइन करने से वह हिचिकिचा रही थीं क्योंकि वह पिछले साल नागा चैतन्य के साथ फैमिली प्लानिंग कर रही थीं।

नीलिमा ने कहा था, ‘वो मां बनना चाहती थीं, उन्होंने मुझसे कहा कि ये उनकी प्रायोरिटी है। पीरियड फिल्में बनने में समय लेती हैं और इस वजह से वो इसे साइन करने में हिचकिचा रही थीं। लेकिन हमने उनसे कहा कि एक्स्टेंसिव प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही निपटाया जा चुका है इसलिए काफी समय बच जाएगा। ये बात सुनकर वो खुश हुई थीं और ऑन-बोर्ड आने के लिए मान गई थीं’।

2 अक्टूबर को अनाउंस किया था तलाक

सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 2 अक्टूबर को लिखा था, ‘हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए- कई विचार-विमर्श और विचारों के बाद मैंने और चाई (नागा चैतन्य) ने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा।’ दोनों की शादी चार साल भी नहीं टिकी।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

‘Ganapath’ में टाइगर श्रॉफ के पिता बनेंगे अमिताभ बच्चन, निभाएंगे बॉक्सर का किरदार, जानें डिटेल्स

मुंबई. टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर ‘गणपत’ (Ganapath Movie ) मोस्ट अवेटेड फिल्मों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *