Breaking News

सारण में हेराफेरी करतीं पकड़ाई 2 महिला ठग: नकली जेवर के बदले असली पर करना चाहती थी हाथ साफ, लोगों ने जेवर देखे तो लोहे के निकले

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रसूलपुर/सारण8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ठगी करतीं पकड़ाईं दो महिलाएं।

सारण के रसूलपुर बाजार पर डॉक्टर के यहां इलाज कराने आई महिला के साथ नकली गहने के साथ हेराफेरी करती दो महिलाओं को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के भजौना श्रीरामपुर गांव की कुन्ती देवी छोटन डॉक्टर के यहां इलाज कराने आई थी। यहीं से दो महिलाएं इनके पीछे पड़ गईं। उनमें से एक महिला ने कुंती देवी से कहा कि उनके साथ आई महिला अपनी सौतन का गहना चोरी करके लाई है और उसके पास टेम्पू का किराया देने के लिए भी पैसा नहीं है, इसलिए वह उसे सौ दो सौ रुपया दे दे।

एक महिला के पीछे पड़ी दो महिला ठग
उक्त महिला द्वारा मना करने पर पुनः ठग महिला उसके पीछे पड़ गई और कहने लगी कि वह उसके द्वारा लाई हसुली, नथिया, झुमके, टीका ले ले और अपने शरीर पर पहने नाक, कान, और पैर के सभी गहने और पैसे दे दे, लेकिन महिला मानने को तैयार नहीं थी और वह दवा लेने के लिए बैधनाथ दवा दुकान पर पहुंच गई। महिला का पीछा करती हुई दोनों ठग महिलाएं भी पहुंच गईं।

लोगों को शक हुआ तो नकली जेवर का राज आया सामने
दवा दुकान के पास मौजूद लोगों को तीनों औरतों की बात सुनकर शक हुआ और गहने की जांच की तो पता चला कि सभी गहने लोहे के बने हैं और उस पर सोने के जैसी धातु की लेप चढ़ी है। इस बात की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय थाने को दी। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस दोनों महिला ठगों को पकड़कर थाने लाई। स्थानीय थाना अध्यक्ष प्रभात कुमार भारती ने बताया कि दोनों महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इनके गिरोह का पता लगा लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

प्लेटफॉर्म टिकट कोरोना मुक्त: 544 ट्रेनों से स्पेशल चार्ज नहीं हटा, कोरोना नियंत्रित होने के बावजूद स्पेशल चार्ज नहीं हटाने से यात्री संघ गुस्से में

Hindi News Local Bihar Patna Special Charge Not Removed From 544 Trains, Passengers Union Angry …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *