Breaking News

सीकर में गोली मारकर पुलिसकर्मियों से लूटी कार: रात ढ़ाई बजे ढ़ाबे पर खाना खाते समय बदमाशों ने इंस्पेक्टर से मांगी कार की चाबी, विरोध करने पर हैडकांस्टेबल को गोली मार कर कार लूटकर ले गए, पुलिस कर रही पीछा

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • While Eating Food At The Dhaba At 2.30 Pm, The Miscreants Asked For The Key Of The Car From The Inspector, On Protesting, Shot The Head Constable And Robbed The Car, The Police Are Chasing

सीकर5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डीएसटी प्रभारी नरेंद्र खींचड�

रात करीब ढ़ाई बजे एक ढाबे पर खाना खा रहे जयपुर कमिश्नरेट में पश्चिम जिले के डीएसटी टीम प्रभारी नरेंद्र खींचड़ की कार फायरिंग कर बदमाश लूट ले गए। इससे पहले बदमाशों ने इंस्पेक्टर से कार की चाबी मांगी थी। चाबी नहीं देने पर हैडकांस्टेबल मनेंद्र सिंह ने विरोध करने का प्रयास किया तो उसे गोली मार दी। सूचना के बाद रानोली थाना पुलिस और स्पेशल टीम को बदमाश पकड़ने के लिए लगाया गया है।

एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि देर रात की घटना के लिए नाकाबंदी करवा दी गई है। बदमाशों की जानकारी जुटाई जा रही है। उनके हूलिए से और आसपास के लोगों को मालूम किया जा रहा है। वहीं हैडकांस्टेबल मनेंद्र सिंह को गोली लगने के बाद जयपुर ले जाया गया है। जहां उनकी हालत में सुधार हैै। जानकारी के मुताबिक बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है उसके आधार पर पुलिस टीमें उनका पीछा कर रही है। रात को ही एसपी मौके पर पहुंचे। फिलहाल प्रांरभिक सूचना के नागौर और सीकर के बदमाश होने की जानकारी आ रही है। गोली लगने के बाद पुलिसकर्मियों को पहले सीकर के एसके अस्पताल लाया गया, लेकिन सर्जरी को देखते हुए जयपुर रैफर कर दिया गया।

वारदात के बाद बदमाश सीकर की तरफ कार ले गए और बीकानेर की तरफ भागे है। डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि बदमाशों का धरपकड़ अभियान चल रहा है। इसके तहत डीएसटी कुछ बदमाशों के सुराग लगाने में जुटी थी। दोनों भी इसी सिलसिले में सीकर गए हुए थे। रात को कुछ खाने के लिए रानोली के नजदीक चाय की दुकान पर बैठकर खा पी रहे थे।

बदमाशों ने गोली मनेंद्र को मार दी। इसके बाद एक बदमाश कार की चाबी लेकर चला गया। उधर, नरेंद्र खींचड़ पर भी बदमाश ने पिस्तौल तान दी थी, लेकिन कार स्टार्ट होने के कारण उसको मारने से पहले ही बैठकर फरार हो गया। आसपास के लोगों से बदमाशों के बारे में पुलिस को इनपुट मिला है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सूखे कुएं में कूदकर किया सुसाइड: कुएं के पास पहुंचकर अचानक लगा दी युवक ने छलांग, 2 घंटे की मशक्कत के बाद निकाला शव

चूरूएक घंटा पहले कॉपी लिंक कुएं में शव को निकालने के प्रयास में जुटे लोग। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *