Breaking News

सीक्रेट वेडिंग: ‘ये जवानी है दिवानी’ फेम एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने सिक्रेट सेरेमनी में डेंटल सर्जन तुषान भ‍िंडी से की शादी, अब सामने आईं तस्वीरें

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‘Yeh Jawaani Hai Deewani’ Fame Actress Evelyn Sharma Marries Dental Surgeon Tushaan Bhindi In Secret Ceremony, Now Pictures Get Viral On Social Media

30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

‘ये जवानी है दिवानी’ फेम एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने ऑस्‍ट्रेलिया में भारतीय मूल के डेंटल सर्जन डॉ. तुषान भ‍िंडी से शादी कर ली है। दोनों की शादी ब्रिस्‍बेन में 15 मई 2021 को सीक्रेट सेरेमनी में हुई है। हालांकि, अब हाल ही में एवलिन शर्मा ने खुद अपनी शादी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

एवलिन शर्मा ने शादी की फोटो शेयर कर लिखा, “मिस्टर एंड मिसेज भिंडी। इस छोटी सी वेडिंग सेरेमनी को हमारे जीवन का सबसे अच्छा दिन बनाने वाले सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद।” फोटो में एवलिन व्हाइट गाउन और उनके पति तुषान ब्लू सूट में नजर आ रहे हैं।

बेस्‍ट फ्रेंड से शादी, लाइफ में इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता
एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एवलिन ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा, “अपने बेस्‍ट फ्रेंड से शादी, जिंदगी में इससे बेहतरीन अनुभव और कुछ नहीं हो सकता है। हम साथ में जिंदगी बिताने को लेकर बहुत एक्‍साइटेड हैं। हम चाहते थे कि हमारी शादी में परिवार के साथ ही सभी दोस्‍त भी मौजूद रहे। लेकिन हमें पता है क‍ि उनका प्‍यार और आशर्वाद हमारे साथ है। हमने अभी एक साधारण सेरेमनी में शादी की है, लेकिन आगे एक बड़ा सेलिब्रेशन भी प्‍लान करेंगे।”

हमारे प्यार को आधिकारिक बनाने का समय आ गया था
वहीं शादी के बाद एवलिन के पति तुषान भ‍िंडी ने कहा, “हमारी सगाई को डेढ़ साल हो गए थे और तब से हम शादी करने का प्लान बना रहे थे। लेकिन, लॉकडाउन ने हमारी सारी प्‍लानिंग को फेल कर दिया था। मौजूदा दौर में जैसे हालात हैं, हम अपनी ओर बहुत ज्यादा अटेंशन नहीं चाहते थे। इसलिए हमने हर चीज को सरल और सामान्‍य रखा। यह हमारे प्यार और कमिटमेंट को दुनिया के लिए आधिकारिक बनाने का समय आ गया था।”

शादी में एवलिन की मां भी नहीं हो सकीं शामिल
एवलिन की शादी में उनकी मां भी शामिल नहीं हो सकीं। इस पर एवलिन और तुषान कहते हैं, “हमें उम्मीद है कि हम आगे एक बड़ा वेडिंग रिसेप्शन देंगे। तब हम पूरे परिवार और दोस्तों के साथ हमारी शादी का सेलिब्रेशन करेंगे। अभी के लिए, हम उनकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए आभारी हैं। हम अभी के हालात में अपनी मातृभूमि भारत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”

अक्‍टूबर 2019 में हुई थी एवलिन-तुषान की सगाई
एवलिन और तुषान ने अक्‍टूबर 2019 में सगाई की थी। दोनों ने सिडनी हार्बर ब्रिज के सामने सगाई के बाद की फोटोज भी शेयर की थीं। जबकि इस बार शादी के लिए उन्‍होंने ऑस्ट्रेलिया की कंट्रीसाइड लोकेशन को चुना है। कोरोना संक्रमण के इस दौर में एवलिन और तुषान की यह शादी भी कम से कम लोगों की मौजूदगी में हुई। दोनों की पहली मुलाकात 2018 में हुई थी। दोनों ब्‍लाइंड डेट पर मिले थे। उनके दोस्‍तों ने दोनों के लिए इस ब्‍लाइंड डेट का इंतजाम किया था। इसके बाद दोनों दोस्‍त बने और फिर रिलेशनशिप में आए थे।

एवलिन शर्मा ने 2012 में किया था बॉलीवुड डेब्यू
एवलिन शर्मा ने 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘फ्रॉम सिडनी विद लव’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वे ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘जब हैरी मेट सेजल’, ‘नौटंकी साला’, ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हिंदी मीडियम’ में भी नजर आ चुकी हैं। ‘ये जवानी है दीवानी’ में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल प्ले किया था। हाल ही में इस फिल्म की रिलीज को 8 साल पूरे हुए हैं। यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। एवलिन ने 2019 में प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘साहो’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया था।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

दिशा पाटनी का 29 वां जन्मदिन: साइंटिस्ट बनने का सपना देखने वाली दिशा पाटनी ने पहले मॉडलिंग में बनाया मुकाम फिर बॉलीवुड में बनाई पहचान

20 मिनट पहले कॉपी लिंक हाल ही में फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *