Breaking News

सीतापुर में सड़क हादसे में बच्ची की मौत: मामा के बेटे के साथ बाइक से आ रही थी बच्ची, तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर

सीतापुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सीतापुर में सड़क हादसे में बच्ची की मौत।

सीतापुर जिले में लखनऊ-महमूदाबाद मार्ग पर तेजगति से आ रही अनियंत्रित प्राइवेट बस ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 10 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने लखनऊ-महमूदाबाद मार्ग पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने पर परिजनों ने शव को सड़क के किनारे से हटा लिया, लेकिन अभी भी प्रदर्शन कर रहे हैं।

मामा के बेटे के साथ आ रही थी बच्ची

जानकारी के अनुसार महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के उनेरा गांव निवासिनी आकांक्षा (10) पुत्री रामसजीवन अपने पिता व बड़ी बहन शिवानी (14) के साथ अपने ननिहाल बाराबंकी जिले के हरई गांव गई थी। गुरुवार की सुबह मामा के बेटे सत्यम के साथ आकांक्षा अपने घर उनेरा वापस आ रही थी। इसी दौरान तेजगति से महमूदाबाद की ओर से लखनऊ के लिए जा रही प्रइवेट बस ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद सत्यम दूर जा गिरा, जबकि आकांक्षा बस के पहिए के नीचे आ गई और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

परिजनों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

सूचना मिलते ही परिजनों संग बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और लखनऊ-महमूदाबाद मार्ग पर बच्ची का शव रखकर जाम लगा दिया। हादसे के बाद बस छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। माहौल बिगड़ता देख एडिशनल एसपी एनपी सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। एएसपी ने परिजनों और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानें। हालांकि करीब डेढ़ घंटे बाद शव को सड़क के किनारे रखकर जाम खोल दिया। अभी भी परिजन सड़क के किनारे शव रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं। परिजनों की मांग है कि जब तक चालक को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तब तक वह प्रदर्शन खत्म नहीं करेंगे।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

प्रयागराज… इविवि की आज से प्रवेश परीक्षा: 16 शहरों में ऑनलाइन मोड पर प्रवेश परीक्षा शुरू, दो पालियों में एग्जाम

प्रयागराज30 मिनट पहले कॉपी लिंक इलाहाबाद विश्वविद्यालय इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय में दाखिले के लिए होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *