Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के लिए बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मांगा न्याय- ‘वह सच सामने आए जिससे शांति मिले’

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वाले अभी भी उन्हें याद करते रहते हैं. संदेहास्पद परिस्थितियों में उनकी लाश 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में पाई गई थी. उनकी मौत को लगभग एक साल 4 महीने हो चुके हैं. उनकी मौत कैसे हुई अभी तक इसकी सच्चाई सामने नहीं आ सकी है. बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने भाई सुशांत की एक फोटो शेयर कर पोस्ट लिखी है. फोटो में सुशांत बहुत खुश नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट में श्वेता ने मां दुर्गा से यह प्रार्थना की है कि, मां इस मामले का सच सामने आने दो, जिससे हमारे दिल को थोड़ा चैन मिल सके.

श्वेता ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर पोस्ट में लिखा है कि, ‘तुम हमारा गर्व थे, तुम हमारा गर्व हो और तुम हमेशा हमारा गर्व रहोगे! देखो हर दिल में तुम्हारे लिए कितना प्यार है.. वे तुम्हारे लिए बिना थके संघर्ष कर रहे हैं! मैं मां दुर्गा से प्रार्थना करता हूं… ‘मां, सच को बाहर आने दो, जिससे हमारे दुख से बिलखते दिलों को कुछ शांति मिले.’

श्वेता सिंह ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद. ([email protected]/instagram)

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच पहले मुंबई पुलिस और पटना पुलिस ने की थी. इसके बाद बिहार सरकार के अनुरोध और सुप्रीम कोर्ट के आदेश से सीबीआई इस केस की जांच करने लगी. सुशांत की फैमिली और उनके फैंस एक्टर के मौत की सच्चाई जानना चाहते हैं.

इसी साल 20 फरवरी को मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2021 का आयोजन किया गया था. इसमें सुशांत सिंह राजपूत को मरणोपरांत क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए उन्हें यह सम्मान दिया गया. सुशांत ने इस फिल्म में बहुत ही दमदार इमोशनल एक्टिंग की थी. उनकी एक्टिंग से कई दर्शकों की आंखों में आंसू आ गए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

Pooja Bedi Covid-19 Positive: पूजा बेदी हुईं कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने अबतक नहीं लगवाई थी Vaccine

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi Corona Positive) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *