Breaking News

सूने मकान से नकदी सहित 2 लाख के गहने चोरी: खेत पर फसल काटने गया था परिवार, पीछे से सोने-चांदी के गहने और 5 हजार कैश ले गए चोर

राजसमंदएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस मौका देखते हुए।

पीपली अहिरान के केर मोहल्ले में एक सूने मकान से अज्ञात बदमाश गुरुवार दोपहर को सोने-चांदी के गहने सहित नकदी चुरा ले गए। घटना के दौरान किसान परिवार खेत पर फसल काटने के लिए गया था। पीछे से बदमाश घर में घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया। महिला ने लूट की बढ़ती वारदातों को देखते हुए कुछ दिन पहले ही अपने गहने पेटी में रखे थे, जिसे बदमाश चुरा ले गए।

पुलिस ने बताया कि नारायण लाल पुत्र हेमाराम अहीर के सूने मकान में दिनदहाड़े अज्ञात बदमाश घुसे और कमरे में रखी पेटी से सोने-चांदी के गहने और नकदी चुरा ली। पीड़ित रमेश चंद्र ने रिपोर्ट में बताया कि दोपहर के समय उसके माता-पिता खेत पर मक्का की फसल काटने गए थे। बदमाशों ने मौका देख पेटी में रखे सोने-चांदी के गहने और 5 हजार कैश चुरा लिए। पीड़ित रमेश कांकरोली से दोपहर को घर आया तो कमरे का ताला टूटा देखा। अंदर कमरे में गया तो वहां सामान बिखरा था।

पीड़ित ने पुलिस को चोरी की सूचना दी। इस पर कुंवारिया पुलिस थाने के एएसआई अर्जुन सिंह, हेड कांस्टेबल हरि सिंह, बीट ऑफीसर शीशपाल चौधरी और सुरेश चंद्र मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। परिजनों ने बताया कि चोरी हुआ माल अनुमानित 2 लाख रुपए का है। पीड़ित महिला ने बताया कि खेत पर जाने वालो के साथ हो रही लूट की वारदात के कारण उसने गहने खोलकर पेटी में सुरक्षित रखे थे।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

भावण्डा में युवक की हत्या मामला: 3 आरोपी गिरफ्तार, वारदात में प्रयुक्त स्कॉर्पियों भी हुई बरामद, फरार आरोपियों की तलाश जारी

नागौर41 मिनट पहले कॉपी लिंक पुलिस द्वारा जब्त की गई स्कॉर्पियो। जिले के भावण्डा थाना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *