Breaking News

सेक्टर-37 की कोठी कब्जाने का मामला: सिंगला और गुप्ता की याचिका पर सुनवाई से जज का इंकार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़17 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सेक्टर-37 के कोठी विवाद में फरार चल रहे शराब कारोबारी अरविंद सिंगला और एक अन्य आरोपी सौरभ गुप्ता की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई से जस्टिस सुदीप आहलूवालिया ने इंकार कर दिया। तीन बार मामले में सुनवाई कर चुके जज ने कहा कि वे इस मामले में आगे सुनवाई नहीं करना चाहते, लिहाजा चीफ जस्टिस या वोकेशन जज किसी अन्य बेंच को केस सुनवाई के लिए रेफर कर दे।

इस मामले में जस्टिस गुरमीत सिंह संधावालिया ने 18 मई को सुनवाई वापस जस्टिस आहलूवालिया के बेंच को भेज दी थी जब याची पक्ष की तरफ से कहा गया था कि जस्टिस आहलूवालिया इस मामले में जिरह सुन चुके हैं। सिंगला पर दो मार्च को एफआईआर दर्ज हुई थी और वह तब से फरार है। सिंगला पर आरोप है कि उसने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर धोखे से राहुल मेहता की कोठी की जीपीए अपने नाम करवाकर प्रापर्टी किसी और को बेच दी।

मामले में ये पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार

2 मार्च को चंडीगढ़ पुलिस ने सेक्टर-37 की कोठी को हड़पने के मामले में सबसे पहले मनीष गुप्ता को गिरफ्तार किया था जिसके बाद संजीव महाजन, डीएसपी रामगोपाल के भाई सतपाल डागर और फिर सेक्टर-39 थाने के पूर्व एसएचओ इंस्पेक्टर राजदीप सिंह को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं…

गुजरात | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मेलडी माता के दर्शन रह गए अधूरे: मलातज दर्शन करने जा रहे एक ही परिवार के चार लोगों की हादसे में मौत, ट्रॉले की टक्कर के बाद पलट गई थी कार

Hindi News Local Gujarat Four Members Of The Same Family From Santrampur Killed In Road …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *