Breaking News

सेवानिवृति से एक दिन पहले हादसे में मौत: मालगाड़ी की चपेट में आने से रेलवेकर्मी की मौत, घर में खुशियों का माहौल बदला मातम में

पाली।14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हादसे के बाद कार्रवाई करती रेलवे पुलिस।

मारवाड़ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर कार्यरत एक रेलवकर्मी की सेवानिवृत्ति के एक दिन पहले मंगलवार दोपहर को मालगाड़ी की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। परिवार में लोग उनके सेवानिवृत्ति समारोह की तैयारियों में जुटे थे लेकिन मंगलवार को हुए हादसे से परिवार में खुशियों का माहौल मातम में बदल गया।

मारवाड़ जंक्शन आरपीएफ थानाप्रभारी अशोक डोरवाल ने बताया कि मारवाड़ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर पोइंट्स मैन पद पर कार्यरत बिलाड़ा हाल मारवाड़ जंक्शन अस्पताल के निकट रहने वाले 60 वर्षीय जगदीश पुत्र मोहनलाल सरगरा मंगलवार को ड्यूटी के दौरान रेलवे ट्रेक क्रॉस कर रहे थे। 12:05 पर सोजत रोड की तरफ से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौत हो गई। मृतक का शव मारवाड़ जंक्शन मोर्चरी से पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की गई।

हादसे के बाद कार्रवाई करती रेलवे पुलिस।

हादसे के बाद कार्रवाई करती रेलवे पुलिस।

बुधवार को होने वाले थे सेवानिवृत्त

60 वर्ष की आयु पूरी होने पर जगदीश सरगरा बुधवार को सेवानिवृत्त होने वाले थे। रेलवे स्टॉफ उनको शानदार विदाई देने की तैयारी में जुटे थे तो परिवार के लोग सेवानिवृत्त समारोह आयोजित करने की तैयारी में जुटे थे लेकिन मंगलवार को हुए हादसे से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। जिन्हें रिश्तेदारों ने संभाला।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

युवक को थाने ले गई पुलिस: परिजनों से नाराज युवक कलेक्टर आवास के सामने सड़क पर लेटा

सीकर33 मिनट पहले कॉपी लिंक कलेक्‍ट्रेट के सामने सड़क पर लेटा युवक। परिजनों से विवाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *