Breaking News

हथौड़े से पीट-पीटकर युवक की हत्या: रात में घर में घुसे कई अपराधी, मां-बाप समेत बेटे को बेरहमी से पीटा, बेटे की मौत; बेटी ने भागकर बचाई जान

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Criminals Beaten Family In Night In Shekhpura; Son Dead And Father Mother Condition Critical; Bihar Crime Latest News

शेखपुरा3 घंटे पहले

परिजनों के साथ अस्पताल पहुंची

शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना के सकलदेव नगर में अज्ञात अपराधियों ने विनय सिंह के घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ बेरहमी से मारपीट की। विनय सिंह के बेटे हर्ष कुमार (25) को हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं, विनय सिंह और उनकी पत्नी राधिका देवी की हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों ने उनकी गम्भीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। विनय सिंह की पत्नी राधिका देवी प्ले स्कूल चलाती हैं। रविवार की देर रात करीब दो बजे अपराधियों ने विनय सिंह के घर में घुस कर वारदात को अंजाम दिया।

शव के पास कागजी काम करती पुलिस।

जान बचाकर पहुंची थाने

विनय कुमार की बेटी खुशबू कुमारी किसी तरह जान बचाकर घर से भाग कर थाने पहुंची। पुलिस तुरंत हरकत में आई और पीड़िता को लेकर घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपराधी भाग खड़े हुए। अपराधियों ने हर्ष के सिर पर हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन सभी को अस्पताल पहुंचाया। हर्ष की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी। हर्ष की मां राधिका देवी और विनय सिंह को बरबीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की स्थिति गंभीर देख पटना रेफर कर दिया गया है।

इस घर में ही वारदात को दिया गया है अंजाम।

इस घर में ही वारदात को दिया गया है अंजाम।

लूट या दुश्मनी, अभी संशय
पुलिस के मुताबिक, अपराधियों ने जान मारने के इरादे से घर में घुसकर बेरहमी से सभी के सिर पर वजनदार चीजों से प्रहार किया है।.फिलहाल, फर्द बयान और जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि इस घटना को अंजाम दुश्मनी की वजह से या फिर लूटपाट की वजह से दिया गया है। उन्होंने बताया कि विनय सिंह की बेटी खुशबू ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई है। फिलहाल उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। वह कुछ भी बताने में असमर्थ है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

विरोध में सड़क जाम
घर में हुई हत्या के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने सड़क जाम कर दिया। हत्या और जाम की सूचना मिलने पर एसपी कार्तिकेय शर्मा सड़क पर उतरे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर हटाया। एसपी ने घटना में शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी किए जाने का भरोसा दिलाया। तब जाकर गुस्साए लोगों ने जाम खोला।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

SKMCH में फिर AES का मरीज मिला, संख्या पहुंची 52: दो दिनों की शांति के बाद 5 साल का बच्चा वेंटिलेटर पर रखा गया; डॉक्टर बोले- मौसम बदलने से हो रहे बीमार

मुजफ्फरपुर4 घंटे पहले कॉपी लिंक दो दिनों से एक भी AES का मरीज SKMCH में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *