Breaking News

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा गिरफ्तार: इजरायली स्पाइवेयर पेगासस जासूसी मामले में विरोध में प्रदर्शन कर रही थीं,

चंडीगढ़26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विरोध प्रदर्शन कर रही हरियाणा कांग्रेस अध्यक्षा को वैन में बिठाकर ले जाती पुलिस।

पेगासस जासूसी मामले में चंडीगढ़ में विरोध प्रदर्शन करी रहीं हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी सैलजा समेत कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को कांग्रेस ने इसके विरोध में हरियाणा राजभवन तक मार्च निकाला था, लेकिन पुलिस ने मार्च को रास्ते में ही रोकते हुए कई नेताओं को हिरासत में ले लिया। इस दौरान कांग्रेस नेता विवेक बंसल ने कहा कि सरकार ने राहुल गांधी समेत देश के विपक्षी नेताओं, न्यायधीशों, पत्रकारों और संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है।

कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस मोदी सरकार पर जासूसी कराने का आरोप नहीं लगा रही है, बल्कि इस खेल का खुलासा मीडिया में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सामने आया है। कांग्रेस तो सिर्फ इस मामले की सुप्रीम कोर्ट की निगरानी और जेपीसी द्वारा निष्पक्ष जांच कराने की मांग कर रही है। देश के गृह मंत्री अमित शाह का इस्तीफा मांग रही है।

इस संदर्भ में प्रदेश कांग्रेस द्वारा भारत के राष्ट्रपति के नाम हरियाणा के राज्यपाल के माध्यम से एक ज्ञापन भी सौंपा गया, जिसके जरिए जासूसी कांड की निष्पक्ष जांच कराने व गृहमंत्री अमित शाह को उनके पद से बर्खास्त करने की मांग की गई है। इस अवसर पर कुलदीप बिश्रोई, विधायक एवं कांग्रेस कार्यकारी समिति के सदस्य, चौ. आफताब अहमद, डॉ. रघुबीर सिंह कादियान, गीता भुक्कल, समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

टोक्यो ऑलंपिक्स में मेंस हॉकी टीम की जीत पर खुशी: शुरू हुआ इंडियन हॉकी का गोल्डन सिनेरियाे,बढ़ेगा खिलाड़ियों का मोटिवेशन और कॉन्फिडेंस,बोले हॉकी अकादमी के कोच,गुरजंट और रुपिंदर ने यहीं से ली ट्रेनिंग

Hindi News Local Chandigarh Golden Scenario Of Indian Hockey Begins,will Increase Motivation And Confidence Of …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *