Breaking News

हल्लाबोल: यूआरएमयू ने मजदूर विरोधी नीतियों के खिलाफ एसएससी पावर के दफ्तर में बोला हल्ला

लुधियाना14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • पावर हाउस के अफसरों ने कहा क मजदूर विरोधी नीतियों की शिकायतें आ रही थी

यूआरएमयू अधिकारियों के खिलाफ रेलवे स्टेशन के पावर विभाग के एसएसपी ने ऑफिस में घुस धक्केशाही का आरोप लगाया। पुलिस शिकायत में एसएससी पावर सत्यप्रकाश ने आरोप लगाया कि यूनियन सदस्यों ने उनसे धक्केशाही की और धमकाया। वहीं, यूआरएमयू अफसरों ने बताया कि उन्होंने हाथापाई नहीं की। पावर हाउस के अफसरों ने कहा क मजदूर विरोधी नीतियों की शिकायतें आ रही थी। इसकी पैरवी के लिए वह उनके दफ्तर में गए।

उन्होंने आरोप लगाया कि पावर हाउस की बिल्डिंग में बने दफ्तर में देखने को मिला कि अधिकारियों का चहेता अवैध ढंग से दफ्तर बनाए हुए हैं। अब यह मामला रेलवे मुलाजिमों-अधिकारियों में चर्चा का विषय बना है तो दोनों ही पक्ष खुद को सही साबित करने में जी-जान से जोर लगा रहे हैं। जांच अफसर थाना जीआरपी के एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि उनको सत्यप्रकाश की तरफ से शिकायत मिली है। यूनियन यूआरएमयू सदस्यों पर दफ्तर में घुस हाथापाई करने का आरोप लगाया है। अब अफसरों को भी थाने में बुला पूछताछ की है। दोनों पार्टियों को थाने बुलाया है। राजीनामा नहीं होता तो वह बनती कार्रवाई करेंगे।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

महिला ने 2 बच्चों संग जहर खाकर सुसाइड किया: बरनाला में कालेके गांव की घटना, 3 माह पहले बड़े बेटे की डूबने से हुई मौत के बाद रहती थी परेशान

बरनालाएक घंटा पहले कॉपी लिंक धनौला सरकार अस्पताल में महिला वीरपाल कौर और उसकी 5 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *