Breaking News

हादसा: कंटेनर गाड़ी पर गिरा, छह लोग दबकर जख्मी हुए

नई दिल्ली2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

वजीराबाद इलाके में बेलगाम ट्राला-ट्रक पर रखा कंटेनर मारुति ईको वैन पर गिर गया। सोमवार सुबह हुए इस हादसे में वैन में सवार छह लोग फंस गए। किसी तरह राहगीरों ने चार लोगों को बाहर निकाल लिया, लेकिन दो लोग फंसे रह गए। मामले की सूचना पर क्रेन की मदद से कंटेनर को वैन से उठाया गया। इसके बाद वैन की छत को काट दोनों लोगों को निकाला गया। हादसे में घायल हुए सभी छह लोगों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

मामले में पुलिस की जांच जारी है। पुलिस ने बताया घायल अमिंदर सिंह (33) ककराला के शिवानी एन्क्लेव में रहता है। परिवार में पत्नी अनीता (28) और डेढ़ साल का बेटा है। सोमवार तड़के अमिंदर अपनी साली कविता (35), एक पड़ोसी प्रभात कुमार (25) व ईको वैन चालक प्रंजुल कुमार (21) के साथ द्वारका से बागपत यूपी जा रहा था। वजीराबाद इलाके में रिंग रोड पर सीएनजी पंप के पास कंटेनर इनकी वैन पर पलट गया।

वैन के परखच्चे उड़ गए और सभी लोग उसमें फंस गए। तड़के करीब 6 बजे मामले की सूचना पुलिस को मिली। लोगों ने समय रहते चार लोगों को बाहर निकाल लिया, लेकिन वैन चालक प्रंजुल कुमार व प्रभात कुमार उसमें फंस गए। यहां क्रेन की मदद से कंटेनर को वैन से हटाया गया। इसके बाद वैन की छत को गैस कटर से काटा गया, फिर प्रंजुल व प्रभात को निकाला गया। दोनों की हालत नाजुक है। इस हादसे के बाद ट्रोला ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

1800 102 9882 इस पर करें कॉल: ई-वेस्ट निपटान के लिए ईडीएमसी ने जारी किया गया टोल फ्री नंबर, 21 प्रकार के ई-वेस्ट की लिस्ट बनाई

नई दिल्ली3 मिनट पहले कॉपी लिंक ई-वेस्ट के प्रबंधन एवं निपटान के लिए एजेंसी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *