Breaking News

हिमाचल में नशे की बड़ी खेप बरामद: नाहन में 81 किलोग्राम गांजा साथ आरोपी गिरफ्तार, 1 सप्ताह में पकड़ा जा चुका है करीब 3 करोड़ का नशा

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • One Accused Arrested With 81 Kg Of Ganja In Nahan, Police Has Been Recovered In 1 Week Intoxication Of Worth Rupees 3 Crores

नाहन2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पकड़े गए गांजे के पार्सल और आरोपी नशा तस्कर।

नशा तस्करों के खिलाफ सिरमौर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत एक और सफलता प्राप्त हुई है। पुलिस ने जम्मूखाला के पास छिपाकर रखे गए गांजे के 8 पार्सल बरामद किए हैं। पुलिस को इस बारे में गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी और गांजा बरामद किया। 8 पार्सल में 81.635 किलोग्राम गांजा मिला है।

अभी तक जिला सिरमौर पुलिस द्वारा 425.635 किलो ग्राम गांजा बरामद किया गया है और 5 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। SP सिरमौर खुशहाल शर्मा ने बताया कि नशा तस्करी में संलिप्त किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस ने गत 30 मई की रात को पुरुवाला से एक ट्रक से 2 करोड़ रुपए का 303 किलोग्राम गांजा बरामद किया था और तीन आरोपी गिरफ्तार किए थे।

3 जून को हरिपुर टोहाना के जंगल से 41 िकलोग्राम गांजे के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। रविवार को गांजे के साथ पकड़े गए आरोपी की पहचान 25 वर्षीय नजीर खान पुत्र लतीफ निवासी पांवटा साहिब के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं…

हिमाचल | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कोरोना से लड़ाई: जिले में टेस्टिंग ताे बढ़ाई; लेकिन ज्यादातर किए जा रहे रेट टेस्ट, आरटीपीसीआर हाे रहे हैं कम

शिमलाएक घंटा पहले कॉपी लिंक विशेषज्ञ बोले-आरएटी टेस्टिंग उतनी भराेसेमंद नहीं है जितनी आरटी-पीसीआर टेस्टिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *