Breaking News

हिसार में कॉलेज की छात्रा से रेप: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दो युवकों ने किया दुष्कर्म; फोटो वायरल करने की धमकी देकर डेढ़ साल तक करते रहे यौन शोषण

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rape With A B.Sc Student In Hisar, Two Youths Made A Victim In Cold Drink, Sexually Abused One And A Half Year After Threatening To Make Obscene Photo Viral

हिसारएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हिसार में बीएससी की छात्रा के यौन शोषण का मामला सामने आया है और पुलिस जांच में जुटी है। -सिंबॉलिक इमेज

हिसार के आजाद नगर थाना एरिया में मंगलवार को 25 साल की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। यहां पीड़ित के दोस्त ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर साथी के साथ मिलकर रेप किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित की अश्लील फोटो भी खींच लीं और ब्लैकमेल कर डेढ़ साल तक यौन शोषण करते रहे। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आदमपुर के दड़ौली गांव के रहने वाले कुलदीप और उसके फुफेरे भाई के खिलाफ IPC की धाराओं 328, 366, 376, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह बीएससी की कोचिंग के लिए 2019 में अपने ताऊ के घर हिसार रहने के लिए आई थी। कोचिंग में उसकी मुलाकात कुलदीप से हुई। कुछ दिनों बाद दोनों में मित्रता हो गई। इसके बाद कुलदीप ने उसे शादी करने की बात कही, लेकिन युवती ने इससे इनकार कर दिया।

युवती ने बताया कि कुलदीप 7 जनवरी 2020 को अपनी बुआ के लड़के सोमबीर को कोचिंग संस्थान में लेकर आया। उसके साथ मुलाकात के बहाने कुलदीप एक कोल्डड्रिंक की बोतल ले आया और उसमें से एक गिलास युवती को दे दिया। उसे पीने के बाद उसको बेहोश होने लगी। इसके बाद कुलदीप और सोनू उसे अस्पताल ले जाने की बोलकर एक अज्ञात स्थान पर कमरे में ले गए और वहां पर दोनों ने उसके साथ रेप किया।

पीड़ित के अनुसार शाम को दोनों आरोपी उसे ताऊ के घर छोड़कर चले गए और उससे कहा कि उन्होंने उसकी अश्लील तस्वीरें ले ली हैं। अगर किसी को इस बारे में बताया, तो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

पीड़ित के अनुसार बदनामी के डर से उसने घर पर घटना के बारे में कुछ नहीं बताया। दोनों आरोपी इसी बात का फायदा उठाकर लगातार उसका यौन शोषण करते रहे। 8 जुलाई को कुलदीप एक अन्य युवक को लेकर आया और उसे भी खुश करने के लिए कहा। इससे परेशान होकर आखिरकार युवती ने पूरे मामले के बारे में परिवारजनों को जानकारी दी। अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

भास्कर ग्राउंड रिपोर्ट: पहले दिन 44% हाजिरी, कहीं बिजली नहीं होने पर अंधेरे में की पढ़ाई तो कहीं 1 डेस्क पर बैठा दिए 3 स्टूडेंट

Hindi News Local Haryana Rohtak 44% Attendance On The First Day, If There Is No …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *