Breaking News

हिसार में डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला का विरोध: रामायण टोल पर काले झंडे दिखाते हुए किसानों ने मुर्दाबाद के नारे लगाए, उल्टी साइड से हांसी गए उप मुख्यमंत्री

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Farmers Shows Black Flags On Ramayana Toll To Deputy Cm Dushyant Chautala And Raised Slogans Of Murdabad

हिसार12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की गाड़ी को दूसरी साइड से निकालकर हांसी की ओर रवाना किया गया। 

सिरसा से दिल्ली जाते समय उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को रामायण टोल पर किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। किसानों ने उप मुख्यमंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाकर मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस दौरान टोल पर मची अफरा-तफरी के बीच उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की गाड़ी को दूसरी साइड से निकालकर हांसी की ओर रवाना किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जजपा विधायक देवेंद्र बबली के पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। जब इस बात की सूचना रामायण टोल पर धरने पर बैठे किसानों तक पहुंची तो किसान विरोध के लिए टोल की सभी लेन पर जमा हो गए। हालात काबू करने के लिए एसपी नितिका गहलोत सुरक्षाबल के साथ टोल पर मौजूद थीं।

जब दुष्यंत चौटाला टोल के पास पहुंचे तो किसानों ने हांसी की ओर निकलने वाली लेन को बंद कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उप मुख्यमंत्री के काफिले को हिसार की ओर जाने वाली लेन से पास करवाया। रामायण टोल पर इससे पहले डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, जजपा विधायक जोगीराम सिहाग, बीजेपी अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का विरोध हो चुका है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

करोड़पति बनने के फेर में गंवा दिये 2.40 लाख: मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव ने पत्नी का सोने का मंगलसूत्र बेचकर और 3% के ब्याज पर रकम लेकर तांत्रिक को दिये

Hindi News Local Haryana Marketing Executive Sold His Wife’s Gold Mangalsutra And Gave It To …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *