Breaking News

हिसार में पिस्टल पॉइंट पर लूटी कार: दोस्त से मिलने आया था रेवाड़ी का युवक, धिगताना मोड़ पर बाइक सवार 3 युवकों ने घेरा; कार और फोन छीनकर हुए फरार

हिसार3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हिसार में रेवाड़ी के एक टीचर के साथ लूटपाट की घटना सामने आई है। – प्रतीकात्मक फोटो

रेवाड़ी से अपने दोस्त से मिलने हिसार आए दो युवकों से बाइक सवार तीन लोगों ने पिस्टल पॉइंट पर कार और फोन लूट लिया। घटना देर रात चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर धिगताना गांव के मोड़ के पास हुई है। पुलिस ने रेवाड़ी के फतेहपुरी वासी दीपक की शिकायत पर आर्म्स एक्ट व लूट की धाराओं में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में दीपक ने बताया कि वह प्राइवेट टीचर है। मंगलवार रात को वह गांव लूला अहीर वासी अपने दोस्त योगेश के साथ कार से हिसार आया था। हिसार में उनको अपने एक पुराने दोस्त से मिलना था। जब वह हिसार में नहीं मिला तो वह दोनों खाना खाने के लिए चंडीगढ़ हाईवे पर बहबलपुर की ओर चले गए। रास्ते में धिगताना मोड़ के पास योगेश फ्रेश होने के लिए कार से उतर गया। इस दौरान वह गाड़ी में बैठा हुआ था, तभी एक बाइक पर तीन युवक आए और उस पर पिस्टल तान दी।

दीपक के अनुसार इसके बाद लुटेरे उनसे गाड़ी व फोन लेकर वहां से फरार हो गए। गाड़ी वाला हिसार की ओर निकल गया, जबकि बाकी अन्य 2 बाइक सवार धिगताना की तरफ चले गए। उधर इस बारे में बरवाला के थाना प्रभारी प्रह्लाद राय का कहना है कि वारदात की सूचना के बाद उनकी टीम मौके पर गई थी। पीड़ित की शिकायत लेकर आगे की जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही आरोपियों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

पानीपत में युवक पर जानलेवा हमला: दो हजार रुपए के लेनदेन को लेकर घर में घुसकर पेट में घोंपा चाकू, बचाने आये मां-बाप और बच्चों के साथ की मारपीट

Hindi News Local Haryana Knife Stabbed In The Stomach After Entering The House For A …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *