Breaking News

हिसार में 15 साल के लड़के को थर्ड डिग्री टॉर्चर: 3500 रुपए चोरी का आरोप लगाकर कबूल करवाने के लिए दी यातना, हांसी के निजी स्कूल में बॉक्सिंग सीख रहा है लड़का

हिसार33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हिसार में स्कूल के संचालक और अन्य के द्वारा की गई मारपीट से किशोर के पैर पर लगी चोट।

  • भिवानी के नागरिक अस्पताल में दाखिल किशोर के हाथ और पैर में फ्रैक्चर बता रहे हैं डॉक्टर
  • स्कूल संचालक समेत 5 के खिलाफ IPC 323, 342, 506 व 34 के तहत केस दर्ज

हिसार में 15 साल के एक लड़के को थर्ड डिग्री टॉर्चर दिए जाने का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि जिले के हांसी शहर में एक निजी स्कूल में बॉक्सिंग की कोचिंग ले रहे इस लड़के पर 3500 रुपए चोरी किए जाने का आरोप लगाकर कबूल करवाने के लिए ऐसा किया गया है। उसे इतनी बुरी तरह से पीटा गया कि वह ठीक से कुछ बता भी नहीं पा रहा है। फिलहाल वह भिवानी के नागरिक अस्पताल में एडमिट है। उसके हाथ और पैर में फ्रैक्चर बताया गया है। वहीं पुलिस ने स्कूल संचालक समेत 5 के खिलाफ IPC 323, 342, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में पुलकित ने बताया कि वह 10वीं कक्षा का छात्र है और उमरा में एशियन पब्लिक स्पोर्ट्स स्कूल में बॉक्सिंग की कोचिंग लेता है। किसी ने उस पर 3500 रुपए चोरी करने का झूठा इल्जाम लगा दिया। इसके बाद कोच विक्रम ने बिना उससे कुछ पूछे उसे बुरी तरह से पीटा। इसके बाद रात को जब वह 11 बजे कमरे में सो रहा था तो कबड्डी कोच नवीन शर्मा उसे बुलाकर वार्डन रूम में ले गया। वहां दोनों कोच ने उसे जमीन और दीवारों पर पटक-पटककर मारा। इसके बाद संचालक संजय के कहने पर उसे पानी की टंकी में कई बार डुबोया गया। पीठ पर एक और लड़के को बेठा दिया गया।

पुलकित के अनुसार उस पर जबरदस्ती चोरी के मामले में हां करवाने के लिए यह सब किया गया। मारपीट करने के बाद भी उसे न तो घर जाने दिया गया और न ही घर वालों को इस बारे में बताने दिया गया। आरोपी कोच उसको वहीं पर एक सप्ताह तक दवाई दिलवाते रहे और घर बताने पर उसको डराते थे। जब उसके मम्मी-पापा एकेडमी में आए तो चोटें देखकर उन्हें शक हो गया। फिलहाल उसे भिवानी के नागरिक अस्पताल में एडमिट किया गया है, जहां उसके हाथ और पैर में फ्रैक्चर बताया गया है।

उधर, पुलिस ने इस मामले में लोहारू के बड़दू चैना गांववासी पुलकित की शिकायत पर एशियन पब्लिक स्पोर्ट्स स्कूल उमरा के संचालक संजय, कोच विक्रम व नवीन शर्मा सहित 2 अन्य छात्रों के खिलाफ IPC 323, 342, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

भास्कर ग्राउंड रिपोर्ट: पहले दिन 44% हाजिरी, कहीं बिजली नहीं होने पर अंधेरे में की पढ़ाई तो कहीं 1 डेस्क पर बैठा दिए 3 स्टूडेंट

Hindi News Local Haryana Rohtak 44% Attendance On The First Day, If There Is No …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *