Breaking News

हैकर की अश्लील पोस्ट ने ले ली जान: सोशल मीडिया एकाउंट हैककर डाली अश्लील पोस्ट, परेशान होकर युवक ने की खुदकुशी; लास्ट नोट में लिखा-  मैंने कुछ नहीं किया, सॉरी यारों

​​​​​​​धमतरीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

तेज प्रताप ने मरने से पहले सुबह 4.30 बजे व्हॉट्सऐप स्टेटस में खुद की फेसबुक ID के हैक हो जाने और लड़की के साथ उसकी अश्लील पोस्ट डालने की बात बताई है।

छत्तीसगढ़ के धमतरी में फेसबुक पर हैकर की अश्लील पोस्ट के चलते एक युवक ने बुधवार तड़के जान दे दी। युवक ने जहरीला पदार्थ पी लिया था। परिजन उसे लेकर अस्पताल के लिए निकले, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मरने से पहले युवक ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर लिखा, ‘मैंने उस पोस्ट को नहीं किया। फिर भी लोग यही सोचते हैं कि मैंने ही किया है। मैं नहीं चाहता कि मेरे कारण परिवार परेशान हो।… सॉरी यारों।’

मामला मगरलोड थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, बोरसी गांव निवासी तेज प्रताप भक्ता (22) पुत्र नारायण भक्ता कुरूद स्थित शराब दुकान में काम करता था। कुछ दिन पहले उसकी फेसबुक ID को किसी ने हैक कर लिया और उस पर लड़की के साथ अश्लील पोस्ट डाल दिए। इसके बाद ही युवक परेशान था। वह रोज की तरह मंगलवार रात करीब 10 बजे घर लौटा। इसके बाद उसने खाना भी नहीं खाया और अपने कमरे में चला गया। तड़के परिजन उसके चीखने की आवाज सुनकर कमरे में पहुंचे तो बेसुध पड़ा था।

युवक ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस में लिखा है कि 'फेसबुक पर फेक आईडी से एक लड़की का गलत पोस्ट किया गया था, उस पोस्ट को मैंने नहीं किया था।

युवक ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस में लिखा है कि ‘फेसबुक पर फेक आईडी से एक लड़की का गलत पोस्ट किया गया था, उस पोस्ट को मैंने नहीं किया था।

तड़के 4.30 बजे वॉट्सऐप पर अपडेट किया स्टेटस
पुलिस ने बताया कि तेज प्रताप ने मरने से पहले अपने वॉट्सऐप स्टेटस में मौत का कारण बताया है। तड़के करीब 4.30 बजे अपडेट किए गए, इस स्टेटस में उसने खुद के फेसबुक ID के हैक हो जाने और लड़की के साथ उसकी अश्लील पोस्ट डालने की बात बताई। इसके चलते वह बहुत आहत था और काम नहीं कर पा रहा था। उसे लग रहा था कि सही होने के बाद भी उसे गलत समझा जा रहा है। इसके चलते उसने जान दे दी। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

युवक ने लिखा- सबूत मेरे खिलाफ हों, पर वह पोस्ट मेरी नहीं है
युवक ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस में लिखा है कि ‘फेसबुक पर फेक आईडी से एक लड़की का गलत पोस्ट किया गया था, उस पोस्ट को मैंने नहीं किया था। मैं ये नहीं चाहता कि मेरी फैमिली वाले मेरे कारण परेशान हो। सबको लास्ट बार जय हिंद। मैं एक दिन जरूर आऊंगा दोस्तों, सॉरी यारों, सॉरी मेरे भाई… मुझे पता है, मेरे जाने के बाद मुझ पर ही ज्यादा शक होगा। हो सके तो मुझे माफ कर देना… बाय’।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

हाथों में हथकड़ी थी फिर भी भाग गया चोर: रायपुर कोर्ट में पेशी से पहले चकमा देकर निकला, दो पुलिस कॉन्स्टेबल कर रहे थे निगरानी मगर हो गया फरार

रायपुरएक घंटा पहले कॉपी लिंक दिनेश उर्फ रितिक को अब दो थानों की पुलिस ढूंढ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *