Breaking News

होड़ सी मच गई: माछीवाड़ा साहिब मेंं रामलीला में अशोक वाटिका दृश्य का मंचन

माछीवाड़ा साहिबएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • करीब 1 घंटे चले इस दृश्य के बाद भी जब प्रसाद के तौर पर आए केले सेब बच गए तो उन्हें सीन के उपरांत दृशकों में बांट दिया गया

श्री राम लीला मंचन व दशहरा मेले के 11वीं रात्री मे राम भक्त हनुमान व सीता माता के अशोक वाटिका मे दर्शनों व सीन दिखाए गए। दर्शकों से खचाखच भरे रामलीला मैदान में जय श्री राम के नारों के बीच हनुमान जी ने जब अशोक वाटिका उजाड़ी तो दर्शकों में रामभक्त के हाथों से प्रसाद लेने की होड़ सी मच गई। करीब 1 घंटे चले इस दृश्य के बाद भी जब प्रसाद के तौर पर आए केले सेब बच गए तो उन्हें सीन के उपरांत दृशकों में बांट दिया गया।

वहीं, आज के मेले की शुरुआत पुलिस प्रमुख खन्ना गुरशरनदीप सिंह ग्रेवाल ने मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत करते हुए ज्योति प्रचंड करते हुए की। रामलीला कमेटी के चेयरमैन मोहित कुंद्रा ने मंच से संक्षित संबोधन में कहा कि आज के समाज में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के दर्शाए मार्ग पर चल कर ही मासिक शांति पाई जा सकती है। इस बड़े धार्मिक समागम संबंधी पुलिस प्रशासन का धन्यावाद व्यक्त करते मोहित कुंदरा ने कहा की कुछ शरारती तत्वों ने धार्मिक समागम मे विघ्न डालने की कोशिश की। लेकिन, पुलिस प्रशासन के सहयोग से ही ये कार्य संभव हो सका है। आज के समागम मे डीएसपी समराला हरविंद्र सिंह खहरा, एसएचओ मानवजोत सिंह, सभा प्रधान दविंदर सिंह बवेजा, सरपरस्त दलजीत सिंह गिल व अन्य भी शामिल रहे।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

डेंगू का डंक: राजिंदरा में 15 फीसदी बढ़े बुखार के मरीज, सीबीसी टेस्ट दोगुने हुए

पटियाला2 घंटे पहले कॉपी लिंक गांव बठोनियां में डेंगू लावरे का सर्वे करती सेहत विभाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *