Breaking News

हौंसला रख: सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ के बाद पहली बार शहनाज गिल ने दिया इमोशनल अटैचमेंट में अपना रिएक्शन

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ के बाद से ही उनकी लेडी लव शहनाज गिल मीडिया और फैंस की नजरों से दूर थीं। एक लंबे अंतराल के बाद अब शहनाज ने अपनी अपकमिंग फिल्म हौंसला रख का प्रमोशन शुरू कर दिया है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इमोशनल अटैचमेंट पर रिएक्शन दिया है।

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उनका किरदार असल जिंदगी से कितना मिलता है तो एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने इसमें अपनी असल जिंदगी का 40 प्रतिशत इमोशन दिया है। एक्ट्रेस ने कहा, जब हम किसी को भी प्यार करते हैं, तो उसके साथ जो अटैचमेंट होता है, तो वो अटैचमेंट के मुताबिक मैंने रेशियो निकाला है।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, प्यार जो है ना, मतलब मां का जो प्यार होता है ना, वो मां को ही पता है। और मैं मां वाला फील कर सकती हूं, क्योंकि मेरी मम्मी मुझे कितना प्यार करती है। बातचीत के दौरान शहनाज ने ये भी कहा कि पंजाबी सेलेब्स को भी बॉलीवुड में काम करने का ज्यादा मौका मिलना चाहिए।

बता दें कि शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा स्टारर फिल्म हौंसला रख 15 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। फिल्म में दिखाया गया है कि बच्चा होने के बाद शहनाज, दिलजीत को छोड़कर चली जाती हैं, जिसके बाद वो अकेले ही बच्चे की परवरिश करते हैं। इसी बीच उनकी जिंदगी में सोनम की एंट्री होती है, लेकिन इससे पहले ही शहनाज वापस आ जाती हैं।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बिग बॉस 15: सेट डिजाइन चोरी करने के आरोप पर ओमुंग कुमार की पत्नी वनिता का पलटवार, बोलीं- ‘कुछ लोग क्रेडिट लेकर नाम कमाना चाहते हैं’

Hindi News Entertainment Bollywood Bigg Boss 15: Omung Kumar’s Wife Vanitha Retaliated On The Allegation …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *