Breaking News

हड़ताल दूसरे दिन भी जारी: कर्मचारी नेता बोले- राजनेताओं और अधिकारियों ने सोमनाथ का मंदिर समझकर नगर निगम को दोनों हाथों से लूटा

फरीदाबाद2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नगर निगम के कर्मचारी वेतन के लिए संघर्ष करने को मजबूर है।

बकाया वेतन मांग को लेकर नगर निगम कर्मचारियों की टूल डाउन हड़ताल मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी रही। निगम मुख्यालय में आंदोलन कर रहे कर्मचारी नेताओं ने कहा कि एशिया के सबसे अमीर नगर निगम फरीदाबाद को राजनेताओं और अधिकारियों ने सोमनाथ का मंदिर समझकर दोनों हाथों से लूटा। सैकड़ों करोड़ के घोटाले हो रहे हैं। घोटालों में लिप्त एक भी बड़े अधिकारी को सजा नहीं मिली है। कंगाल नगर निगम के कर्मचारी वेतन के लिए संघर्ष करने को मजबूर है।

उन्होंने साफ चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक वेतन नहीं मिलता हड़ताल जारी रहेगी। आंदोलन का नेतृत्व नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के राज्य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री, उप महासचिव सुनील कुमार चिण्डालिया व सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलबीर बालगुहेर ने किया।

नगर निगम मुख्यालय में आंदोलन करते कर्मचारी

नगर निगम मुख्यालय में आंदोलन करते कर्मचारी

कर्मचारी नेताओं ने कहा कि राज्य सरकार नगर निगम को आर्थिक तंगी से उबारने के लिए 100 करोड़ की अनुदान राशि जारी करें। दूसरे दिन की हड़ताल में निगम के सभी विभागों के करीब पांच हजार कर्मचारी वेतन, पेंशन, गेंहू ऋण देने व अन्य मांगों लेकर टूल डाउन हड़ताल पर रहे। टूल डाउन हड़ताल से सफाई, सीवर, मेंटीनेंस, बागवानी सहित तीनों कार्यालयों में कामकाज ठप रहा।

प्रदर्शन में सीवरमैन यूनियन के प्रधान सुभाष फेटमार, कमला, नानकचंद खैरालिया, रोहताश, जीतराम, परशराम अधाना, वेद भड़ाना, दर्शन सोया, मुकेश बेनीवाल, बल्लू चिंडालिया, दीपक तमोली, महेन्दर पाल, नरेश बैंसला, रमेश पहलवान, श्रीनंद ढकोलिया, जितेन्द्र छाबड़ा, गुलाब चिण्डालिया, रविन्द्र टांक, विजय चावला, नरेश भगवाना, रणजीत चिण्डालिया, मुकेश सन्नूराम, महिला सलोचना, शकुन्तला, सत्तो, वीना, माईचंद जंघालिया, धर्मवीर सरदार, संजय चिण्डालिया आदि शामिल रहे।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

अधिकारी के बेतुके बोल: परेशान लोगों ने निगम अधिकारी से पानी मांगा तो एक्स्ईएन बोले, फरीदाबाद में किसी की हिम्मत नहीं जो डिमांड पर पानी उपलब्ध करा दे

फरीदाबाद4 घंटे पहले कॉपी लिंक पानी संकट को लेकर सैनिक कॉलाेनी के लोग अफसरों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *