Breaking News

2 घंटे के बाद मिला युवक का शव: गड़ीसर तालाब में गिरकर डूब गया था युवक, पुलिस कर रही शिनाख्तगी के प्रयास

जैसलमेरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रेसक्यू ऑपरेशन

गडीसर तालाब में गुरुवार शाम को एक युवक के गिरने से हड़कंप मच गया। पुलिस व गोताख़ोरों की टीम ने 2 घंटे तक रेसक्यू ऑपरेशन चलाकर युवक को पानी से निकाला लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी। हालांकि युवक की पहचान नहीं हो पाई है और पुलिस उसकी पहचान के प्रयास कर रही है।

युवक का शव निकालते गोताखोर।

युवक का शव निकालते गोताखोर।

पुलिस के अनुसार गुरुवार शाम को तालाब पर नाव चलाने वाले युवकों ने एक युवक को लड़खड़ाते हुए तालाब के किनारे पर देखा जो शायद शराब के नशे में था। थोड़ी देर बाद वो युवक तालाब में गिर गया। नाव वाले भागे भागे उसकी तरफ आए तब तक वो डूब चुका था। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी।

शहर कोतवाल प्रेम दान रतनू ने बताया कि सूचना पर शहर कोतवाल प्रेम दान रतनू अपनी पुलिस टीम के साथ तालाब पर पहुंचे तथा युवक को निकालने के लिए रेसक्यू ऑपरेशन शुरू किया। स्थानीय गोताख़ोरों की मदद से 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को पानी से निकाला गया। हालांकि अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

सिविल डिफेंस एक बार फिर नाकाम

एक बार फिर सिविल डिफेंस की टीम रेसक्यू ऑपरेशन पर समय पर नहीं पहुंच पाई। दो घंटे बाद युवक का शव निकाला उसके बाद सिविल डिफेंस की टीम पहुंची। इससे पहले भी भारत माला प्रोजेक्ट में युवक की डूबने से मौत पर सिविल डिफेंस की टीम मौके पर समय पर नहीं पहुंची थी। जानकारी के अनुसार उनमें पानी में तैरने वाला कोई था भी नहीं जो पानी में उतरकर रेसक्यू ऑपरेशन में भाग ले सके। स्थानीय युवक वाजीद अली, इकबाल खान व गोपाल ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद युवक के शव को पानी से बाहर निकाला।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप: मुंशी ने भाजपा नेता की स्टोन फैक्ट्री में फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

कुदायला/रामगंजमंडी17 मिनट पहले कॉपी लिंक सुनील। कुदायला औद्योगिक क्षेत्र की घटना औद्योगिक क्षेत्र कुदायला में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *