Breaking News

3000 रुपए के लिए ‘अराधना’ का अपहरण: डिलीवरी के दौरान महिला से मांगे थे रुपए, नहीं दे पाई तो मारपीट कर 10 महीने बाद बेटी को उठा ले गई; नर्स सहित 3 गिरफ्तार

  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Chhattisgarh Girl Kidnapping Case Update Today; 9 Month Girl Kidnapped For Rs 3 Thousand In Janjgir, 3 Arrested With Nurse

जांजगीर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुष्पा ने बताया कि उसने ही नर्स निशा को अपनी मौसी के घर भेजा था। रुपए नहीं देने पर उसने निशा और पड़ोसी सोनू के साथ मिलकर बच्ची को अगवा कर लिया।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में महज 3000 रुपए के लिए सोमवार को 9 माह की एक बच्ची को अगवा कर लिया गया। डिलीवरी के दौरान महिला मांगे गए रुपए नहीं दे पाई थी। इसके चलते आरोपियों ने महिला से मारपीट की और बच्ची को लेकर भाग निकले। देर रात महिला ने FIR दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने नर्स सहित 3 आरोपियों को बलौदाबाजार से गिरफ्तार कर लिया है। मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, खरौद क्षेत्र के तिवारीपारा निवासी बिंदा साहू ने 28 जून को मामला दर्ज कराया कि उसकी बेटी अराधना 10 माह पहले गांव में पैदा हुई थी। उस समय बलौदाबाजार के सिटी कोतवाली निवासी नर्स निशा तिवारी डिलीवरी कराने के लिए आई थी। तब उसने कहा था कि डिलीवरी के लिए 3000 रुपए लूंगी। इतने रुपए नहीं थे तो बिंदा साहू ने बाद में देने की बात कही। इसके बाद नर्स निशा वहां से चली गई।

महिला की भांजी के घर से बरामद हुई बच्ची
इसके करीब 10 माह बाद 28 जून की दोपहर करीब 1.30 बजे नर्स निशा तिवारी महिला की भांजी पुष्पा साहू पत्नी देवी साहू और पड़ोसी सोनू खान के साथ बिंदा साहू के घर पहुंच गई। तीनों ने महिला से रुपयों को लेकर विवाद किया। आरोप है कि गालियां भी दीं और महिला से मारपीट कर शाम करीब 6 बजे बच्ची अराधना को अपने साथ लेकर भाग निकले। अगले दिन पुलिस ने बलौदाबाजार जिले में छापा मारा तो बच्ची पुष्पा साहू के घर से बरामद हो गई।

पुष्पा ने ही बच्ची को कराया था अगवा
पूछताछ में पुष्पा ने बताया कि उसने ही नर्स निशा को अपनी मौसी के घर भेजा था। साथ ही 3000 रुपए मांगने को कहा था। रुपए नहीं देने पर उसने निशा और अपने पड़ोसी सोनू के साथ मिलकर बच्ची को अगवा कर लिया। तीनों बिंदा साहू के घर से बच्ची को लेकर बाइक से बलौदाबाजार भाग आए। यहां बच्ची पुष्पा ने अपने घर में छिपा ली। हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि बच्ची को सिर्फ अगवा करने की मंशा थी या फिरौती मांगने की भी।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

NSUI नेता को लड़की ने पीटा- Video: अश्लील चैट वायरल करने  का आरोप, जिस युवती से जुड़ी बातें फैलाईं उसी ने जड़ दिए थप्पड़

रायपुर11 मिनट पहले कॉपी लिंक छात्रा ने जब थप्पड़ मारा पूरी घटना मोबाइल में कैद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *