Breaking News

40 साल के व्यक्ति की हत्या की आशंका!: पटना में गंगा किनारे मिली लाश, कान से बहे खून के मिले निशान, पर पुलिस कह रही- डूबने से हुई मौत

पटना44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घाट पर मिले शव की छानबीन करती पुलिस।

40 साल के एक व्यक्ति की लाश संदिग्ध हालत में पटना में गंगा नदी के किनारे मिली है। आशंका है कि व्यक्ति की गला दबाकर हत्या की गई हो। मौत के घाट उतारने से पहले व्यक्ति के साथ मारपीट की गई हो। क्योंकि, उसके कान से बहे खून के निशान मिले हैं। मगर, पुलिस का तर्क अलग है। पुलिस इस बात को स्पष्ट कर रही है कि व्यक्ति की मौत गंगा नदी में डूबने से हुई होगी। संदिग्ध मौत का यह मामला पटना के आलमगंज थाना का है। व्यक्ति की लाश गायघाट के पास करनाल गंज घाट पर नदी के किनारे मिली है।

गुरुवार की सुबह लाश पर सबसे पहली नजर एक चाय दुकानदार की पड़ी थी। फिर कुछ लोग और वहां गए। जो पूजा के लिए गंगा नदी का पानी लेने गए थे। इसके बाद ही पुलिस को कॉल कर जानकारी दी गई। फिर थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। छानबीन की। जिस व्यक्ति की लाश मिली है, उसने पैंट-शर्ट पहन रखा था। उसके पैर खाली थे। गले में गमछा लपेटा हुआ था। उसके शरीर के अधिकांश हिस्से पर घाट किनारे की गिली मिट्‌टी लगी हुई थी। मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो लाश के आसपास 3-4 अलग-अलग लोगों के पैरों के निशान भी दिखे थे। इससे आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति की गमछे से गला दबाकर हत्या की गई हो।

जिस व्यक्ति की लाश मिली, वो कौन है? कहां का रहने वाला था? गंगा नदी के किनारे कब और कैसे पहुंचा? इन सवालों का जवाब नहीं मिल पाया है। थानेदार सुधीर कुमार के अनुसार दोपहर तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। किसी ने उसकी हत्या की या गंगा में डूबने से उसकी मौत हुई? इसका पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही हो पाएगा। लाश पोस्टमार्टम के लिए NMCH भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

उपचुनाव के नतीजे तय करेंगे राजनीतिक दलों के भविष्य: JDU और RJD के लिए जीत है जरूरी, कांग्रेस में युवा बिग्रेड की साख दांव पर

Hindi News Local Bihar Bihar News; The Results Of The Assembly By elections Will Decide …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *