Breaking News

442 भेड़-बकरियों की मौत: अंधेरे में भगदड़ मचने से एक के पीछे एक गड्‌ढे में गिरीं भेड़-बकरियां, एक सप्ताह पहले भी इसी गड्ढे में गिरने से हुई थी 57 की मौत

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Sheep And Goats Fell In A Pit After A Stampede In The Dark, 57 Died Due To Falling In The Same Pit A Week Ago

रोहड़ू16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जुब्बल तहसील के भड़ोट में मंगलवार रात 442 भेड़-बकरियों की गड्‌ढे में गिरने से मौत हो गईं। भेड़ पालकों का समूह 1600 के करीब भेड़-बकरियों को पांवटा की ओर ले जा रहा था, तभी अचानक भड़ोट के पास अंधेरा होने के कारण भगदड़ में भेड़ बकरियां गड्ढे में जा गिरीं। एक सप्ताह पहले भी इसी गड्ढे में 57 भेड़ बकरियों की गिरकर मौत हुई थी।

हादसे की प्रशासन ने भेड़ पालकों को फौरी राहत के रूप में एक लाख रुपए दे दिए हैं। सप्ताह पहले ही 57 भेड़ बकरियाें की मौत के बाद भी लोकनिर्माण विभाग ने हादसे वाले स्थान को ठीक नहीं किया। यहां लोनिवि द्वारा कलवट का निर्माण भी किया जा रहा है। जिससे यह रास्ता भेड़ बकरियों के लिए खतरनाक बन चुका है।

21 भेड़ पालकों को नुकसान
इस हादसे में 21 भेड़ पालकों की भेड़ बकरियां मरी हैं,जिसमें 10 भेड़ पालक मौके पर मौजूद रहे। इन भेड़ पालकों में 9 लोग धंधरवाड़ी के है और एक शीलादेश से है। 11 अन्य को कुछ दिनों में फौरी राहत दी जाएगी।

खबरें और भी हैं…

हिमाचल | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बागी बरागटा से विशेष बातचीत: चेतन बोले- BJP के बड़े नेताओं ने नामांकन वापसी के लिए धमकाया, कहा- नहीं तो करियर खराब हो जाएगा

Hindi News Local Himachal Shimla Rebel Leader Of Chetan Baragata Said – Big Leaders Of …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *