Breaking News

48 विदेशी पिस्टल बरामद होने का मामला: आरोपी सुखप्रीत सिंह सुख जैंतीपुर ने किया खुलासा- म्यूजिक इंडस्ट्री में लग रही थी कमाई, अब तक 9 गिरफ्तार

अमृतसर17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

10 जून को कत्थूनंगल में कार बरामद हुई विदेशी पिस्टल।

  • सुखप्रीत सिंह सुख जैंतीपुर ने दी अहम जानकारी

कत्थूनंगल में 10 जून को 48 विदेशी पिस्टल बरामद की गई थीं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जगजीत सिंह उर्फ जग्गू को पकड़ा था। इसके बाद आगे जांच करते हुए एसटीएफ ने कुल 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिन पहले ही पकड़े गए सुखप्रीत सिंह सुख जैंतीपुर ने पुलिस पूछताछ में हथियारों व हेरोइन की कमाई की डिटेल बतानी शुरु कर दी है। जिस्से स्पष्ट हुआ है कि कमाई का पैसा वाइट करने के लिए म्यूजिक इंडस्ट्री में लग रहा था।

पुलिस आरोपियों से लगातार पूछताछ में जुटी हुई है। पुलिस विदेशों में बैठे हथियारों के सप्लायर, फंडिंग नेटवर्क का पता लगाने के लिए आरोपियों के मोबाइल की टेक्निकल जांच भी करवा रही है। इसी दौरान पुलिस को अहम जानकारियां कुछ दिन पहले ही पकड़े गए सुखप्रीत सिंह से मिली है।

क्या था मामला

10 जून देर शाम को पुलिस ने कत्थूनंगल में नाकेबंदी की थी। जहां एक आई-20 कार (पीबी02एएन 701) को चेक किया। कार में रखे दो बैगों में से 48 विदेशी पिस्टल मिले। जिनमें 19 पिस्टल 9 एमएम (जिगाना मेड इन तुर्की), 37 मैगजीन और 45 राउंड, 9 पिस्टल प्वाइंट 30 बोर (मेड इन चाइना) 22 मैगजीन, 19 पिस्टल प्वाइंट 30 बोर (स्टार मार्क) 38 मैगजीन और 148 राउंड और 1 पिस्टल 9 एमएम (ब्रेटा-इटालियन) और दो मैगजीन बरामद हुए थे।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

इंडो कैनेडियन बस से चोरी हुए 920 डॉलर: दिल्ली से जालंधर आते वक्त हुई घटना, कनाडा से आई NRI महिला आफिस पहुंची तो मैनेजर ने पहले फुटेज चैक करने की बात कही, फिर कैमरे खराब बता दिए

Hindi News Local Punjab The Incident Happened While Coming From Delhi To Jalandhar, When The …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *