Breaking News

CCTV ने खोली शातिर चोर की पोल: ग्वारीघाट में मां नर्मदा के दर्शन करने आने वालों बाइक चुरा लेता, ममेेरे भाई के साथ वारदात को देता था अंजाम, 15 बाइक जब्त

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Bike Used To Cross The Devotees Who Came To Visit The Mother Narmada In Gwarighat, Used To Commit The Crime With My Brother, 15 Bikes Confiscated

जबलपुर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सीसीटीवी फुटेज ने चोरों को पुलिस की गिरफ्त तक पहुंचाया।

ग्वारीघाट और बेलबाग पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी की 15 बाइक जब्त की हैं। ग्वारीघाट गैंग से पुलिस ने 8 चोरी की बाइक मिली हैं। इसमें से पांच बाइक आरोपी ने ग्वारीघाट से चुराई थी। मास्टर चाबी से वह पलक झपकते ही बाइक पार कर देता था, लेकिन उसकी करतूत सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। वहीं, बेलबाग में तीन तो भेड़ाघाट में चार बाइक जब्त हुई है।

ग्वारीघाट टीआई विजय परस्ते ने बताया, ग्वारीघाट में मां नर्मदा का दर्शन करने आ रहे श्रद्धालुओं की बाइक कुछ दिनों से चोरी हो रही थीं। पुलिस ने घाट पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो एक संदेही बाइक चुराते हुए दिखा। छानबीन की तो पता चला कि संदेही ग्वारीघाट में ही झोपड़ी डालकर रहता है। इस पर ग्वारीघाट की एसआई रितु उपाध्याय, एएसआई केपी पांडे, आरक्षक मुकेश मेश्राम, साकेत वर्मा की टीम को संदेही को दबोचने के लिए लगाया गया। टीम ने संदेही को दबोच लिया। उसकी पहचान चंद्रकुमार चौधरी के रूप में हुई।

सीसीटीवी में कैद आरोपी।

सीसीटीवी में कैद आरोपी।

अधारताल का रहने वाला है आरोपी
आरोपी चंद्रकुमार चौधरी कंचनपुर अधारताल का रहने वाला है। कुछ समय से वह ग्वारीघाट क्षेत्र में ही झोपड़ी डालकर रह रहा था। आरोपी शातिर चोर है। पूर्व में गढ़ा पुलिस भी उसे बाइक चोरी के मामले में जेल भेज चुकी है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह कंचनपुर अधारताल निवासी ममेरे भाई रत्नेश उर्फ इंदे के साथ मिलकर मास्टर चाबी से बाइक चुराता था। रत्नेश जहां बाइक मालिकों पर नजर रखता था। वहीं ,चंद्रकुमार उसे चुराकर फरार हो जाता था।

संदेहियों की निशानदेही पर जब्त 8 चोरी की बाइकें।

संदेहियों की निशानदेही पर जब्त 8 चोरी की बाइकें।

ग्वारीघाट क्षेत्र से पांच बाइक चुराना कबूला
ग्वारीघाट पुलिस की हिरासत में आए आरोपी ने पूछताछ में घाट से पांच बाइक चुराना स्वीकार किया है। वहीं, ओमती क्षेत्र से एक और दो शहर के अन्य स्थानों से चुराया है। सभी बाइक आरोपी ने नरसिंहपुर के ठैमी सांकल गांव में रहने वाले रिश्तेदारों के माध्यम से आसपास के लोगों को सस्ते में बेच देता था। सभी आठ बाइक ग्वारीघाट पुलिस ने जब्त कर ली हैं। ग्वारीघाट पुलिस मंगलवार तक इसका खुलासा कर सकती है।

ग्वारीघाट पुलिस की हिरासत में आए संदेही।

ग्वारीघाट पुलिस की हिरासत में आए संदेही।

बेलबाग और भेड़ाघाट पुलिस ने भी बाइक जब्त किए
उधर, बेलबाग पुलिस ने भी एक शातिर चोर से तीन चोरी की बाइक जब्त की है। आरोपी से और बाइक के बारे में पूछताछ जारी है, जबकि भेड़ाघाट पुलिस ने 4 चोरी की बाइक जब्त किए हैं। वहां भी आरोपी से पूछताछ जारी है। उक्त दोनों मामलों में भी मंगलवार को पुलिस खुलासा करने वाली है।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

फर्जी नोटशीट मामला: गैंग का सरगना बोला-सांसदों की फर्जी नोटशीट बनाने वाला दूसरा गिरोह, सीधी के तहसीलदार को नोटिस, होगी पूछताछ

Hindi News Local Mp Bhopal Gang Leader Said Another Gang Making Fake Note Sheets Of …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *