Breaking News

CG में लगातार दूसरे दिन ड्रग्स पकड़ा गया: झारखंड का पैडलर अंबिकापुर बेचने आया था, महिला समेत 3 लोगों से 22 लाख की ब्राउन शुगर जब्त

सरगुजाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने इन दो आरोपियो के अलावा एक महिला को भी गिरफ्तार किया है।

सरगुजा जिले में लगातार दूसरे दिन पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। यहां पुलिस ने 220 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई दो अलग-अलग मामलों में की है। बताया गया कि झारखंड का एक पैडलर अंबिकापुर में लाकर ब्राउन शुगर बेचने की फिराक में था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उससे ब्राउन शुगर खरीदने आया युवक भी पकड़ा गया है। इधर, दूसरे मामले में पुलिस ने एक महिला के पास से भी ब्राउन शुगर जब्त किया है। इस प्रकार पुलिस ने एक महिला समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, 13 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली कि शहर के खालापारा पंप हाउस के पास महिला के पास ब्राउन शुगर है। जिसके बाद पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई और उस महिला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में महिला ने अपना नाम मानमति (55) बताया है। पुलिस ने मानमति के पास से क एक लाख रुपए का 10 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया है।

CG में एक करोड़ की ड्रग्स पकड़ी:सरगुजा का पैडलर झारखंड-बिहार के लोगों के साथ बेचता था ब्राउन शुगर-हेरोइन; महिला समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

ढाबे के पास बेचने आया था

वहीं गुरुवार को भी पुलिस को सूचना मिली की झारखंड का एक आरोपी अंबिकापुर में लाकर ड्रग्स बेचने वाला है। पुलिस को पता चला कि आरोपी शंकरघाट टर्निंग पॉइंट ढाबे के पास आरोपी किसी को ब्राउन शुगर सप्लाई करेगा। इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मौके से सुनील प्रसाद (32) को गिरफ्तार किया गया है। उस दौरान मौके पर खरीदने के लिए अंबिकापुर का प्रकाश गुप्ता भी पहुंचा था। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सुनील से 20 लाख का 200 ग्राम ब्राउन शुगर और प्रकाश से 10 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया है। पुलिस ने दोनों ही मामलों का खुलासा गुरुवार को किया है।

10 साल से ड्रग्स सप्लाई कर रहा था मुख्य आरोपी

पुलिस ने इस मामला का खुलासा करते हुए बताया है कि मुख्य आरोपी सुनील पिछले 10 सालों से ड्रग्स सप्लाई करने का काम कर रहा है। सुनील बिहार से ब्राउन शुगर लाकर झारखंड के गढ़वा और छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में सप्लाई करता था। प्रकाश भी 6 महीने पहले ही ड्रग्स मामले में ही सजा काट कर लौटा है। प्रकाश 5 साल तक जेल में रहा था।

बुधवार को पकड़ा गया था एक करोड़ का ड्रग्स

इससे पहले सरगुजा पुलिस ने बुधवार को एक करोड़ 10 लाख रुपए का ब्राउन शुगर और हेरोइन पकड़ा था। पुलिस ने उस मामले में एक महिला समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। तीनों आरोपियों से 625 ग्राम ब्राउन शुगर और 110 ग्राम हेरोइन जब्त किया गया था। इन आरोपियों में भी झारखंड और बिहार के लोग शामिल थे।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

दुर्गा विसर्जन देखने गए परिवार पर हमला: पत्नी और साली को देखकर बदमाशों ने किया कमेंट, मना करने पर जमकर की मारपीट; 4 लोग गंभीर

बिलासपुर16 मिनट पहले कॉपी लिंक बिलासपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन कार्यक्रम देखने निकले युवक की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *