Breaking News

CM ने ली अफसरों की क्लास: बोले- बारिश में क्षतिग्रस्त हुई सड़कों की तुरंत कराई जाए मरम्मत, लापरवाही पर होगी कार्रवाई

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Faridabad
  • The Chief Minister Took The Class Of Officers, Said That The Roads Damaged In The Rain Should Be Repaired Immediately, There Should Be No Negligence

फरीदाबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शिकायत मिलने पर की जाएगी कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए जल भराव वाले क्षेत्र, धान की खरीद, पराली प्रबन्धन, खाद की उपलब्धता व सड़कों के रिपेयर से संबंधित एजेंडे को लेकर मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने गुरुवार को अधिकारियों की क्लास ली और तेजी के साथ काम करने के आदेश दिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बारिश के बाद अभी तक कुछ स्थानों पर पानी के खड़े रहने की समस्या बनी हुई है। अबकी बार बारिश भी अधिक हुई है। जहां पर हर बार पानी खड़ा होने की समस्या रहती है, वहां स्थाई व्यवस्था करते हुए उसका समाधान करना सुनिश्चित करें। विभाग इस विषय के दृष्टिगत मशीनरी भी खरीदने का काम करें। टयूबवैलों की संख्या भी बढ़ाई जाए। उन्होनें धान खरीद को लेकर अधिकारियों से जानकारी हासिल की। पराली प्रबन्धन को लेकर किए जा रहें कार्यो की भी समीक्षा की। उन्होंने सड़कों की मरम्मत कराने के लिए लोक निर्माण विभाग, हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड, पंचायती राज, एचएसआईडीसी, शहरी स्थानीय निकाय से तालमेल बनाकर टूटी सडक़ों के रिपेयर कराने के आदेश दिए। उन्होंने साफ कहाकि उक्त मामले में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। इस मौके पर एसडीएम सतबीर मान, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद, एसडीएम बड़खल पंकज सेतिया के साथ अन्य सम्बधिंत विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहें।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कार्रवाई: कार से खांसी की 600 सीरप बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

पुन्हाना3 घंटे पहले कॉपी लिंक सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *