Breaking News

DM-SP ऑफिस के पास मौत का खतरनाक खेल: सीवान में बीचोंबीच दहा नदी में खतरनाक स्टंट करते हैं युवक; प्रशासन बेखबर, पहले हो चुके हैं कई हादसे

सीवानएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

दहा नदी में गोते की होड़ लगाते युवक।

सीवान शहर के बीचों बीच से गुजरने वाली दहा नदी पुल के पास दिनदहाड़े जिंदगी और मौत के बीच खतरनाक खेल चल रहा है। DM-SP ऑफिस के पास मौत का ये खतरनाक खेल चल रहा है, लेकिन प्रशासन इससे बेखबर होकर सोई हुई है। दिन भर दहा नदी में युवक स्टंट करते नजर आते हैं, लेकिन इन्हें रोकने वाला कोई नहीं है। हादसे की फिक्र ना तो पुलिस प्रशासन को है ना ही इनके परिजनों को ही।

उफनाई दहा नदी में जिंदगी-मौत का खेल
शहर के बीचोंबीच से गुजरने वाली दहा नदी का जलस्तर काफी बढ़ गया है, जिसमें आनंद के नाम पर नदी में छलांग लगाकर खतरनाक स्टंट लगाने के लिए होड़ मची हुई है। रोज दर्जनों की संख्या में बच्चे और युवा दहा नदी में छलांग लगाकर नदी के तेज धार के बीच नहा रहे हैं। उन्हें तनिक भी इस बात का भय नहीं है कि नदी में तेज धार के बीच इस खतरनाक स्टंट में उनकी जान जा सकती है। वहीं, प्रतिदिन दिनभर चल रहे इस खतरनाक स्टंट को देखने के लिए किनारे लोगो की भीड़ भी जमा होती है, जो नदी में चल रहे खतरनाक खेल का आनंद लेती है।

DM-SP ऑफिस से 50 मीटर की दूरी पर मौत का खेल

दहा नदी में जहां यह खतरनाक खेल चल रहा है, वहां से मात्र 50 मीटर की दूरी पर जिला जज, DM-SP सहित वरीय अधिकारियों के ऑफिस हैं। मात्र 100 मीटर की दूरी पर जिला जज, SP SDPO और SDM सहित अन्य बड़े अधिकारियों का आवास हैं। जो रोज़ इसी दहा नदी पुल से होकर अपने ऑफिस आते जाते है। दिनभर अधिकारियों को इसी रास्ते से होकर आना-जाना लगा रहता है, लेकिन किसी भी अधिकारी का ध्यान इस ओर नहीं गया है।

पहले भी हो चुके है कई हादसे, जिम्मेदार बेखबर
इसी दहा नदी में खतरनाक स्टंट कर छलांग लगाकर नहाने के दौरान नदी के तेज धार में फंसने से अब तक कई हादसे हो चुके हैं। इसके अलावा सीवान के गोरियाकोठी में दो सगे भाइयों की डुबने से मौत हो गई थी। कई अन्य जगहों पर डुबने की घटनए सामने आ चुकी है, लेकिन इन सब से बेखबर ना तो इस तरह प्रशासन ध्यान दे रहा है और ना ही कोई जनप्रतिनिधि।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

शराबबंदी कानून को धंधेबाजों ने दिखाया ठेंगा: बेतिया में 690 बियर बोतल के साथ धंधेबाजों को पुलिस ने किया गिरफ्तार; साथ में बरामद की गई एक जायलो कार और दो बाइक

Hindi News Local Bihar Police Arrested Businessmen With 690 Beer Bottles In Bettiah; A Xylo …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *