Breaking News

Hyundai ने 2022 Elantra सेडान कार को टीज किया, होंडा सिविक से होगा मुकाबला, जानें सबकुछ

नई दिल्ली. Hyundai ने अपनी लोकप्रिय सेडान Elantra को टीज करना शुरू कर दिया है. कंपनी जल्द ही 2022 Hyundai Elantra N को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. Hyundai की ओर से जारी की गई पिक्चर से पता चलता है कि, इस सेडान कार को कंपनी ने स्पोर्टी लुक दिया है. Hyundai Elantra N को दक्षिण कोरिया में Avante N के नाम से भी जाना जाता है. आपको बात दें इससे पहले हुंडई ने Kona N को अनवील्ड किया था. आइए जानते है Elantra के बारे में..

कैसी होगी नई 2022 Elantra N – 2022 Elantra N अप्रैल में लॉन्च की गई Elantra का अपडेट एडिशन होगा. इस सेडान कार को कंपनी ने पैरामीट्रिक डायनेमिक्स डिजाइन थीम पर डेवलप किया है. जो कार को स्पोर्टी लुक देता है. हुंडई मोटर कंपनी में एन ब्रांड मैनेजमेंट और मोटरस्पोर्ट सब-डिवीजन के वाइस प्रेसिडेंट टिल वार्टेनबर्ग ने कहा, “एलांट्रा एन एक उच्च प्रदर्शन वाली सेडान है जो रोमांचक एन ब्रांड एन्हांसमेंट के माध्यम से हमारे असाधारण ऑल-न्यू एलांट्रा के स्पोर्टियर पक्ष को प्रकट करती है.

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में एक्सपार्य हो गया है वाहन का इंश्योरेंस, तो करें ऑनलाइन अप्लाई, इससे होंगे कई फायदें

2022 Elantra N में कितने बदलाव होंगे- हुडई ने इस सेडान कार में बेहतर चैनलिंग एयरफ्लो दिया है और इसके चेसिस में भी कई बदलाव किए हैं. वहीं इस सेडान के रियर स्पॉइल एयरफ्लो को पीछे किनारे से नीचे की ओर लाया गया है. जो 2022 Elantra N को हाईस्पी में कंट्रोल करने में मददगार होगी.

यह भी पढ़ें: बाइक में होती है अक्सर ये खराबी! ठीक करने के लिए मैकेनिक लेते है मानमाने पैसे, जानिए खुद से कैसे करें परेशानी दूर

2022 Elantra N का इंजन – हुंडई ने फिलहाल इसके इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. वहीं 2022 Elantra N का मुकाबला Honda Civic Type R जैसी कार से होगा.

Published by:Kanhaiya Pachauri

First published:June 22, 2021, 13:20 IST

Latest News ऑटो News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

MG Motor ने एडीएएस के साथ Astor SUV की कीमतों से हटाया पर्दा, चेक करें इसके स्‍पेसिफिकेशंस

नई दिल्‍ली. एमजी मोटर (MG Motor) ने हाल में एडीएएस टेक्‍नोलॉजी के साथ लॉन्‍च स्‍पोर्ट्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *