Breaking News

IND vs SL LIVE Score: श्रीलंका ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला

02:30 PM, 20-Jul-2021

टॉस जीतकर श्रीलंका की पहले बल्लेबाजी

 श्रीलंका ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला

02:30 PM, 20-Jul-2021

श्रीलंका के लिए बड़ी चुनौती

श्रीलंका को यदि मैच जीतना है तो उसके खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। इस अनुभवहीन टीम ने दिखाया कि उसके पास चुनौती पेश करने के लिए प्रतिभा है लेकिन अभी उन्हें जीतना सीखना होगा। अधिकतर बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की लेकिन वे उसे बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए। उन्हें भारत को चुनौती देने के लिए बड़ी पारियां खेलनी होंगी।

02:26 PM, 20-Jul-2021

फिर लय में ‘कुलचा’ की जोड़ी

लंबे अर्से बाद स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को एक साथ गेंदबाजी करते हुए देखा गया। उन्होंने फिर से साबित किया कि जोड़ी के तौर पर वे बेहतर प्रदर्शन करते हैं। स्पिनरों ने अधिकतर ओवर किए और लेकिन तब भी ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भी पांच ओवर करके उम्मीदें जगाई। सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार प्रभाव नहीं छोड़ सके। अगले मैच में वह भी इसकी भरपाई करने की कोशिश करेंगे।

02:22 PM, 20-Jul-2021

भारत अपनी अंतिम एकादश में शायद ही बदलाव करेगा

भारत अपनी अंतिम एकादश में शायद ही बदलाव करेगा क्योंकि वह शृंखला जीतने के बाद तीसरे वनडे में अन्य युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहेगा। केवल मनीष पांडेय का स्थान खतरे में लगता है जिन्होंने 40 गेंदों पर संघर्षपूर्ण 26 रन बनाए। शॉ ने अपने वापसी वाले मैच में कुछ जानदार स्ट्रोक लगाए लेकिन वह बड़ा स्कोर नहीं बना सके। दूसरे मैच में वह इसकी भरपाई करना चाहेंगे।

02:05 PM, 20-Jul-2021

IND vs SL LIVE Score: श्रीलंका ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला

नमस्कार, अमर उजाला डॉट कॉम के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है...भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वन-डे कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में अब से कुछ ही देर बाद शुरू होगा। टीम इंडिया इस मुकाबले में जीत हासिल कर सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी। फिलहाल तीन मैचों की वन-डे सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे है। 

Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | – Amar Ujala

About R. News World

Check Also

कारगिल विजय दिवस: बाह के 400 रणबांकुरों ने पाकिस्तानी सेना को चटाई थी धूल, युवाओं के लिए हैं प्रेरणास्रोत

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, आगरा Published by: मुकेश कुमार Updated Mon, 26 Jul 2021 12:06 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *