Breaking News

KBC-13: कौन बनेगा करोड़पति के कंटेस्टेंट ने अमिताभ से कहा- कतई जहर लग रहे हो, बिग बी बोले लेकिन ये तो गाली है

39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अमिताभ बच्चन ने अपने क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के फ्रैश एपिसोड में कुछ नया सीखा। दरअसल शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें अमिताभ इस बात से हैरान हैं कि ‘ज़हर’ शब्द का इस्तेमाल किसी की तारीफ के रूप में कैसे किया जा सकता है। यह दिल्ली के आसपास बोली जाने वाली स्लैंग लैंग्वेज का एक शब्द है, जिसका मतलब होता है सबसे बढ़िया।

सुमित ने बिग बी को पढ़ाया जहर का पाठ
दिल्ली के सुमित जब हॉट सीट पर थे तब अमिताभ ने उनसे समोसे के लिए उनके प्यार के बारे में पूछा। सुमित ने कहा कि उनके घर के पास की एक दुकान में सबसे ज्यादा ‘जहर’ समोसे बिकते हैं। इस पर अमिताभ सोचते हैं कि क्या उन्होंने सही शब्द सुना है। तब सुमित उन्हें बताते हैं, ”ज़हर जैसे, जब आप किसी की तारीफ़ करते हैं। ‘एकदम ज़हर लग रे हो,’ ऐसे ही।”

हालांकि अमिताभ इससे सहमत नहीं होते और कहते हैं “ऐसा कैसा हो सकता है? गली हो गई ये तो। तब वे सुमित से कहते हैं उनके पहनावे के बारे में क्या कहेंगे। तब सुमित कहते हैं जहर लग रहे हैं। और अमिताभ ने इसे अपनी नई सीख के तौर पर माना।

सुमित की मां से बोले बिग बी बागवान मत देखिए
शो में सुमित की मां अमिताभ को बताती हैं कि जब भी वह बागबान देखती हैं तो खूब रोती हैं। और वे अमिताभ को रोते हुए नहीं देख सकती। अमिताभ उन्हें सलाह देते हैं कि वे फिल्म बिल्कुल न देखें। सुमित उसे यह भी बताता है कि कैसे उसके माता-पिता को संदेह है कि वह भी फिल्म में अमिताभ के बच्चों की तरह उन्हें घर से निकाल देगा।

शोले री-यूनियन भी होगा
अमिताभ का यह शो अगस्त में शुरू हुआ था। इस बार, दर्शक भी स्टूडियो में वापस आ गए हैं और शानदार शुक्रवार एपिसोड भी पेश किए गए हैं। हर शुक्रवार, सेलिब्रिटी गेस्ट अमिताभ के साथ गेम खेलने के लिए हॉटसीट पर जाते हैं और उन कारणों के लिए पैसे जुटाते हैं जिनका वे समर्थन करते हैं। अमिताभ की शोले की को-स्टार हेमा मालिनी और निर्देशक रमेश सिप्पी इस सप्ताह नए मेहमान होंगे। अब तक दीपिका पादुकोण-फराह खान, सौरव गांगुली-वीरेंद्र सहवाग, पंकज त्रिपाठी-प्रतीक गांधी, सुनील शेट्टी-जैकी श्रॉफ, रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा जैसे सितारों को शो में आमंत्रित किया गया है।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बर्थ-डे स्पेशल: काजोल के साथ डेब्यू करने वाले कमल सदाना की दर्दनाक कहानी, जन्मदिन के दिन पिता ने मां-बहन को गोली मार, कर लिया था सुसाइड

4 घंटे पहले कॉपी लिंक 1992 में काजोल के अपोजिट फिल्म ‘बेखुदी’ से डेब्यू करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *