Breaking News

Mommy-to-be एवलिन शर्मा को बेबी का है बेसब्री से इंतजार, आने वाले मेहमान के लिए तैयार कर रही हैं वंडरलैंड

एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) प्रेग्नेंट हैं और इस समय को भरपूर इंज्वॉय कर रही हैं. एवलिन शर्मा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ‘ये जवानी है दिवानी’ और ‘यारियां’ जैसी फिल्मों से उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली. एवलिन शर्मा इन दिनों अपने पति के साथ ऑस्ट्रेलिया के कंट्रीसाइड में हैं और वो बहुत शांत लाइफ इंज्वॉय कर रही हैं. जल्द मम्मी बनने वालीं एवलिन कोरोना महामारी के बीच प्रेग्नेंसी को वो एक चुनौती मानती हैं.

एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने कहा कि सबकुछ बिल्कुल ठीक है और हम बेबी को गोद में लेने के लिए बस इंतजार कर रहे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा कि कोरोना काल में रहने के लिए और सुरक्षित रूप से फैमिली की शुरुआत के लिए ऑस्ट्रेलिया शानदार जगह है. इस दौरान उन्होंने महामारी के दौरान प्रेग्नेंसी में आने वाले चैलेंज पर भी एवलिन शर्मा ने बात की.

उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा चैलेंज अपनी जिंदगी के साथ इसे लेकर मैनेज करना था. उन्होंने कहा, ‘प्रेग्नेंसी के बीच परिवार और दोस्तों के बीच रहना ज्यादा अच्छा होता, लेकिन यहां भी हमारे पास एक कम्यूनिटी है.’

एवलिन ने कहा कि इस समय वो व्यस्त और सकारात्मक रहती हैं. मैं कंट्रीसाइड में प्रकृति के साथ एक मजबूत कनेक्शन महसूस करती हूं. मैं यहां स्वॉयल हेल्थ और गार्डन के बारे में काफी कुछ सीख रही हूं. मैं एक पैशनेट गार्डनर बन चुकी हूं और अब मैं हेल्दी फूड की गार्डनिंग में बेबी के लिए एक वंडरलैंड बनाने में व्यस्त रहती हूं.

एवलिन ने प्रेग्नेंसी को लेकर कहा कि इस दौरान जो सबसे जरूरी हेल्दी फूड खाना है. उन्होंने आगे कहा, ‘आपको और बेबी को अधिक पोषक तत्वों की जरूरत होती है. मैं महसूस किया है कि मैं जितना हेल्दी खाती हूं, मुझे क्रेविंग नहीं होती है. बिल्कुल शुद्ध घर का खाना खाएं. हो सके तो धनिया जैसी चीजें घर में उपजाएं.’

हालांकि, एवलिन ने अपनी ड्यू डेट का खुलासा नहीं किया लेकिन उन्होंने कहा कि वो अपने बच्चो को इंडिया में सबसे इंट्रोड्यूस कराने के लिए एक्साइटेड हैं. एवलिन अपने खूबसूरत देश इंडिया को बहुत मिस करती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

Pooja Bedi Covid-19 Positive: पूजा बेदी हुईं कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने अबतक नहीं लगवाई थी Vaccine

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi Corona Positive) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *