Breaking News

Pockets ऐप से मोबाइल रिचार्ज पर पाएं 10 फीसदी कैशबैक, जानिए पूरा प्रोसेस

नई दिल्ली. देश के अग्रणी डिजिटल वॉलेट में से एक आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) द्वारा संचालित पॉकेट्स वॉलेट (Pockets) अपने ग्राहकों को समय-समय पर बेहतरीन रिचार्ज ऑफर की पेशकश करता रहता है. डिजिटल पेमेंट की सुविधा प्रदान करने वाले पॉकेट्स ऐप के जरिए ग्राहक मोबाइल रिचार्ज करने पर 10 फीसदी कैशबैक पा सकते हैं.

क्या है ऑफर

पॉकेट्स ऐप के जरिए अगर आप 100 रुपये या इससे ज्यादा का मोबाइल रिचार्ज करते हैं, तो आपको 10 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा. ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को कोई प्रोमोकोड लगाने की जरूरत नहीं है. हालांकि इस ऑफर के जरिए अधिकतम 50 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. यह ऑफर पॉकेट्स ऐप के जरिए महीने के पहले रिचार्ज पर ही मान्य होगा.

Pockets ऐप से ऐसे करें मोबाइल रिचार्ज

1. अपने Pockets वॉलेट ऐप को ओपन करना होगा.

2. इसके बाद इसमें Recharge and Pay Bills सेक्शन में Recharge पर क्लिक करना होगा.

3. अब मोबाइल नंबर डालें. इसके बाद सर्विस प्रोवाइडर और सर्किल का चुनाव करना होगा.

4. इसके बाद रिचार्ज अमाउंट डालना होगा.

5. इसके बाद आपको पेमेंट करना होगा.

6. ट्रांजैक्शन के तुरंत बाद 10 फीसदी के हिसाब से अधिकतम 50 रुपये का कैशबैक वाला रिवार्डस मिलेगा. इसे खोलते ही कैशबैक अमाउंट आपके पॉकेट्स वॉलेट में क्रेडिट कर दी जाती है.

ये भी पढ़ें- UCO Bank SBI Card Elite: हर महीने 500 रुपये की मूवी बिल्कुल मुफ्त, एक साल में 50 हजार तक मिलेंगे रिवॉर्ड प्वाइंट्स, जानें और फीचर्स

बिल पेमेंट पर भी महीने में 3 बार 10 फीसदी कैशबैक

मौबाइल रिचार्ज के अलावा पॉकेट्स ऐप के जरिए अगर आप 200 रुपये या इससे ज्यादा का बिल पेमेंट करते हैं, तो आपको 10 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा. हालांकि इस ऑफर के जरिए अधिकतम 50 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही प्रति घंटे केवल 50 यूजर्स ही ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. ध्यान देने वाली बात है कि बिल पेमेंट करने पर एक घंटे में आप अधिकतम 1 रिवार्ड/कैशबैक और महीने में 3 रिवार्ड/कैशबैक जीत सकते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Latest News मोबाइल-टेक News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

अरे वाह! तैयार हुआ ऐसा हेलमेट जो ब्रेन ट्यूमर को डिटेक्ट करके खत्म करेगा, जानें कैसे करेगा काम?

नई दिल्ली. टेक्नोलॉजी की दुनिया रोज नई-नई कीर्तिमान रचते जा रही है, आज टेक्नोलॉजी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *