Breaking News

TVS Sport बाइक 100% फाइनेंस पर लेकर आएं घर, देनी होगी सिर्फ 1,555 रुपये की EMI, जानिए पूरा ऑफर

नई दिल्ली. Tvs मोटर इंडिया अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक पर शानदार ऑफर दे रही है. कंपनी के अनुसार आप इस बाइक को 100 प्रतिशत फाइनेंस करा सकते है. इसके साथ ही कंपनी की ओर से फाइनेंस कराने के लिए कोई फीस भी नहीं वसूली जाएगी. वहीं अगर आप इस बाइक को फाइनेंस कराते हैं तो आपको केवल 1,555 रुपये की आसान EMI का ऑप्शन भी मिलेगा. आई जानते है इस बाइक के बारे में सबकुछ.

TVS Sport बाइक की कीमत – TVS Sport के कुल दो वेरिएंट बाजार में पेश किये हैं. हाल ही में कंपनी ने इस बाइक के दामों में बढ़ोतरी की है. कीमत बढ़ोतरी के बाद TVS Sport के किक स्टार्ट वैरिएंट की कीमत 58,685 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हो गयी है. वहीं इसके सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 62,980 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हो गयी है.

यह भी पढ़ें: अल्ट्रा-प्रीमियम 2021 होंडा Goldwing जल्द होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत
TVS Sport का इंजन – कंपनी ने इस बाइक में 109.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है. जो 8.7Nm का टॉर्क और 8.29PS की पावर जनरेट करता है. इस बाइक का इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है , इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटे की है. कंपनी की ये बाइक एशिया बुक ऑफ रिकॉर्डस में अपना नाम दर्ज करा चुकी है. TVS Sport ने रियल वर्ल्ड में अपना नाम सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक के तौर पर दर्ज करा रखा है. एक रिपोर्ट के अनुसार TVS स्पोर्ट ने 1 लीटर पेट्रोल में 110.12 किलोमीटर तय करके कीर्तिमान बनाया था. इस रिकॉर्ड से पहले भी ये बाइक अपना नाम एशिया बुक ऑफ रिकॉर्डस में दर्ज करा चुकी है.

यह भी पढ़ें: टाटा नेक्सॉन का डीजल वेरिएंट होने जा रहा है बंद! जानिए इस बारे में कंपनी ने क्या कहा

TVS Sport के फीचर्स – TVS Sport में कंपनी ने टेलिस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन का इस्तेमाल किया है. इस बाइक के पिछले हिस्से में 110mm और फ्रंट में 130mm का ड्रम ब्रेक दिया गया है. इस बाइक को आकर्षक बनाने के लिए इसमें डिजिटल कंसोल, डेटाइम रनिंग लाइट्स और LED हेडलाइट्स दी गयी हैं. ये बाइक कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) के साथ आती है.

Published by:Kanhaiya Pachauri

First published:June 11, 2021, 16:39 IST

Latest News ऑटो News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

Piaggio One इलेक्ट्रिक स्कूटर अनवील्ड हुआ, One+ और One Active सहित 3 वेरिएंट में होगा लॉन्च, जानिए सबकुछ

नई दिल्ली. Piaggio ग्रुप जल्द ही अपना दूसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर पियाजियो वन लॉन्च करने वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *